News Nation Logo

जमुई में गरजे योगी आदित्यनाथ, कहा- बीजेपी के लिए पूरा देश ही परिवार, कुछ के लिए पार्टी ही देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए पूरा देश ही परिवार है और देश सर्वोत्तम है, लेकिन कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है और पार्टी ही देश है.

IANS | Updated on: 22 Oct 2020, 06:52:44 AM
yogi adityananth

बीजेपी के लिए पूरा देश ही परिवार, कुछ के लिए पार्टी ही देश:योगी (Photo Credit: @myogiadityanath)

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए पूरा देश ही परिवार है और देश सर्वोत्तम है, लेकिन कुछ लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है और पार्टी ही देश है. जमुई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) समर्थित भाजपा की प्रत्याशी और अंतर्राष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कश्मीर में जब धारा 370 हटाया गया तो इससे सबसे ज्यादा तकलीफ राहुल गांधी और ओवैसी को हुई.

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसकी हित की बात कर रहा हो, ऐसे लोगों से क्या उम्मीद की जा सकती है.

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत की अपनी अलग पहचान बनाई है. हम लोगों ने वैसे लोगों को नागरिकता दी जो किसी अन्य देशों से प्रताड़ित होकर वहां से पलायन कर भारत लौटे थे."

इसे भी पढ़ें: एकनाथ खडसे ने बीजेपी को दिया तगड़ा झटका, पार्टी से इस्तीफा दे लगाया ये बड़ा आरोप

योगी ने राजद को आड़े हाथ लेते हुए कहा, "बिहार के एक नेता बोल रहे थे कि इतने लाख लोगों को नौकरी देंगे. उनसे पूछिए कि 15 साल में कितनी नौकरी दे पाए. लालू के शासन में लोगों को राशन क्यों नहीं मिला. राशन की बात छोड़िए, जो लोग जानवरों का राशन खा गए, उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती."

उन्होंने कहा कि भाजपा जो भी वादा करती है, उसे पूरा करती है. अयोध्या के राममंदिर की चर्चा करते हुए योगी ने कहा कि भाजपा ने अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण कराने का वादा किया था. कुछ दिन पहले पूछा जा रहा था कि तारीख कब बताएंगे. अब तो प्रधानमंत्री ने शिलान्यास भी कर दिया.

और पढ़ें:मोदी सरकार ने 30 लाख कर्मचारियों को दिया तोहफा, दिवाली में बोनस की सौगात

उन्होंने कहा कि वे शिलान्यास कार्यक्रम में बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्र से लोगों को बुलाना चाहते थे, लेकिन कोरोना काल के कारण नहीं बुला सके.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Oct 2020, 06:02:00 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.