News Nation Logo
Banner

बिहार चुनाव: NDA में कलह के बीच, चिराग पासवान ने पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर कर कही ये बात

चिराग पासवान ने पीएम मोदी के साथ एक फोटों शेयर करते हुए कहा कि बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 2020 तैयार किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Oct 2020, 06:44:40 AM
chirag paswan

चिराग पासवान (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) से पहले एनडीए में सीट शेयरिंग का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) बिहार में ज्यादा सीट मांग रहे हैं. वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम पर भी सवाल उठा रहे हैं. लेकिन चिराग पासवान की पूरी कोशिश है कि वो बीजेपी को नाराज ना करें. चिराग पासवान ने पीएम मोदी के साथ एक फोटों शेयर करते हुए कहा कि बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 2020 तैयार किया गया है.

चिराग पासवान ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे गर्व है कि मुझे ऐसे प्रधानमंत्री जी के साथ एक सांसद के तौर पर कार्य करने का मौका मिला, जिनके कुशल नेतृत्व के लिए उन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भारत का परचम पूरी दुनिया में लहराया.

चिराग पासवान ने आगे कहा कि पीएम मोदी से प्रेरणा लेते हुए लोक जनशक्ति पार्टी ने 4 लाख बिहार वासियों के सुझाव को लेकर बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट 2020 तैयार किया गया है. जिससे बिहार और बिहार को पहले स्थान पर लाया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें:हाथरस मामला: कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस की बर्बरता, DND पर लाठी चार्ज

इस बीच अब सोशल मीडिया पर जारी लोजपा के एक नए पोस्‍टर पर बिहार का सियासी पारा चढ़ गया है. पोस्‍टर में बोल्‍ड अक्षरों में कहा गया है कि 'मोदी से कोई बैर नहीं है, नीतीश तेरी खैर नहीं'. पोस्‍टर में चिराग पासवान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. वहीं सीएम नीतीश कुमार को सत्‍ता की कुर्सी के सपने में निराश दिखाया गया है.

First Published : 03 Oct 2020, 05:09:07 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो