logo-image

दो बोरी चावल के लिए डिप्टी CM सुशील मोदी की बहन ने जमकर काटा हंगामा

अपने ट्विट से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बाद अब उनकी बहन खबरों में आ गई हैं. दरअसल, उनकी बहन रेखा मोदी ने दो बोरी चावल के लिए जमकर हंगामा कर दिया. ये पूरी घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र की है, जहां महज दो बोरी चावल के

Updated on: 17 Aug 2020, 05:06 PM

नई दिल्ली:

अपने ट्विट से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बाद अब उनकी बहन खबरों में आ गई हैं. दरअसल, उनकी बहन रेखा मोदी ने दो बोरी चावल के लिए जमकर हंगामा कर दिया. ये पूरी घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र की है, जहां महज दो बोरी चावल के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री के बहन ने हंगामा खड़ा कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, रेखा मोदी ने एक किराने की दुकान से दो बोरी चावल ऑर्डर किया था और उसे घर पहुंचाने के लिए कहा था. लेकिन किसी वजह से दुकानदार चावल की बोरी घर नहीं पहुंचा पाया. इसके बाद वो गुस्से से आग बबूला हो गई और दुकान पर पहुंचकर जमकर हंगामा और बवाल किया.

और पढ़ें: बिहार में जारी रहेगा लॉकडाउन या होगा होगा अनलॉक, आज होगा फैसला

इसके बाद ये मामला पीरबहोर थाने तक पहुंचा लेकिन उसके बाद रेखा मोदी थाना परिसर में भी हंगामा करने लगीं। हंगामा कई घंटों तक चलता रहा. आखिरकार दुकानदार से रेखा मोदी को चावल के पैसे दिलवाकर मामला शांत करवाया गया.

बता दें कि सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी का नाम बिहार के चर्चित सृजन घोटाले में सामने आ चुका है. इसके बाद सुशील मोदी ने सार्वजनिक तौर पर घोषणा करते हुए कहा था कि रेखा मोदी का उनके परिवार से कोई लेना देना नहीं है.