News Nation Logo
Banner

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी कोरोना से संक्रमित हुए

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Oct 2020, 03:40:04 PM
Sushil Kumar Modi

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी कोरोना से संक्रमित हुए (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती करवाया गया है. सुशील मोदी ने खुद कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ट्वीट करके यह जानकारी दी है. उल्लेखनीय है कि बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है ओर सुशील मोदी पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी रैलियां कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार के चुनावी दंगल में उतरेंगे महारथी: कल आमने-सामने होंगे PM मोदी और राहुल

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके बताया, 'कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी मापदंड पूरी तरह से सामान्य हैं. फेफड़ों का सीटी स्कैन भी सामान्य है. अभी बेहतर निगरानी के लिए पटना एम्स में भर्ती हूं. जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए वापस लौटकर आऊंगा.'

इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन का बुधवार को कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आया. हुसैन आगामी बिहार विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक हैं. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने की जानकारी साझा की. हुसैन भाजपा का मुस्लिम चेहरा हैं. वह बुधवार को अररिया जिले के मुस्लिम बहुल फारबिसगंज में चुनाव प्रचार में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: बिहार में रिश्तों पर भारी सियासत, सास-बहू...देवरानी-जेठानी में टक्कर

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में बिहार में कोविड-19 के कारण दो कैबिनेट मंत्री और आईजी रैंक के अधिकारी की मृत्यु हो गई थी. वहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कोविड-19 से 1.96 लाख मरीज ठीक हुए हैं. इनमें से पिछले 24 घंटों में विभिन्न अस्पतालों और होम क्वारंटाइन केंद्र से 1,319 मरीजों को छुट्टी दी गई है. राज्य में रिकवरी दर 94 प्रतिशत है और बिहार में इस समय सक्रिय मामले 11,010 हैं.

First Published : 22 Oct 2020, 02:52:18 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो