logo-image

छपरा: थाने से जब्त ट्रक को लेकर फरार हुए चोर, पुलिसकर्मियों की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जो हर किसी को हैरान कर देगी. आपने थाने में चोरी की कई शिकायतें दर्ज होते देखी या सुनी होंगी, लेकिन अगर चोरी थाने में ही हो जाए तो इसे क्या कहा जाएगा ?

Updated on: 20 Jul 2023, 02:17 PM

highlights

  • थाने से जब्त ट्रक को लेकर फरार हुए चोर
  • लिस कर्मियों में मचा हड़कंप
  • एसपी ने दिए जांच के आदेश

 

 

 

Chapra:

बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जो हर किसी को हैरान कर देगी. आपने थाने में चोरी की कई शिकायतें दर्ज होते देखी या सुनी होंगी, लेकिन अगर चोरी थाने में ही हो जाए तो इसे क्या कहा जाएगा ? ठीक ऐसा हीं मामला बिहार के छपरा के गौरा थाने से आया है, जहां थाना से हीं एक ट्रक गायब हो गया. हैरानी की बात यह है कि इसकी भनक किसी को नहीं लग सकी. पुलिस ने आपराधिक मामले में ट्रक को जब्त कर लिया था और उसे थाने में सुरक्षित रखा गया था, लेकिन बीती रात ट्रक रहस्यमय तरीके से गायब हो गया, जिसके बाद सुबह ट्रक चोरी की खबर मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया और पुलिसकर्मी ट्रक की तलाश में जुट गए, लेकिन अब तक इस ट्रक का कोई अता-पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में मौसम ने ली करवट, जानिए अपने जिले का हाल

आपको बता दें कि इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि बालू लदे ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है और मामले में गिरफ्तार चालक को जेल भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस द्वारा जब्त किये गये वाहन को थाने के पास एक स्कूल के पास लगा दिया जाता है. पुलिस द्वारा जब्त किये गये ट्रक को अज्ञात चोर स्कूल के पास से लेकर मौके से फरार हो गये, जबकि पुलिस द्वारा जब्त किये गये ट्रक से बैटरी निकालने के बावजूद बेखौफ चोर थाने के पास से ट्रक को लेकर फरार हो गये. घटना को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि, ''फिलहाल चोरी की गई ट्रक की खोजबीन की जा रही है.''

पुलिस कर्मियों की दिखी लापरवाही
 
साथ ही एसपी गौरव मंगला ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं. उन्होंने बताया कि अगर पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आएगी तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल ट्रक की तलाश जारी है और जल्द ही पुलिस फिर से ट्रक को बरामद कर लेगी. बता दें कि इससे पहले भी कोपा थाने से एक बुलेट की चोरी हुई थी और मुफस्सिल थाने से भी बाइक चोरी का मामला सामने आया था, ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि जब थाने में वाहन सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का क्या होगा ? इस घटना से बिहार पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा होता है.