logo-image

बिहार में दुर्घटनाग्रस्त हुई श्रमिकों से भरी बस, 5 मजदूर घायल

इस हादसे में 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उनके इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है.

Updated on: 17 May 2020, 09:16 AM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां प्रवासी मजदूर अपने घर जाने को बेसब्र नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अब उनके साथ हो रहे हादसे भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में पटना से एक मामला सामने आया है जिसमें श्रमिकों से भरी हुई एक बस दूर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उनके इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है.

यह भी पढ़ें: प्रवासी मजदूरों के साथ गांवों में पहुंचा कोरोना, 50 फीसदी से ज्यादा पीड़ित सिर्फ पांच शहरों में

जानकारी के मुताबिक घटना दानपुर से मुजफ्फरपुर जा रही बस वोल्टेज बिजली के तार से जा टकराई जिसमें 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बस चलाते समय ड्राइवर शराब के नशे में था और इसी नशे में खगौड़ रोड पर ये हादसा हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शराब के नशे में ड्राइवर संतुलन खो बैठा और बस खंबे से जा टकराई. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंची और लोगों को अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर स्पेशल ट्रेन से पहुंचे सैकड़ों लोगों का हंगामा, पुलिस ने नहीं दी जाने की इजाजत

बस में सवार मजदूरों ने बताया कि ये हादसा और भी बड़ा हो सकता था. बस में काफी लोग सवार थे और बस लगातार असंतुलित हो रही थी. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में धुत था जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि दानापुर स्टशन से बसों पर सवार होने के लिए लोगों की भीड़ है. लोग मजबूरन बसों की छत पर सवार होकर यात्रा कर रहे हैं.