logo-image

बिहार भाजपा की मांग; संजय राउत, आदित्य ठाकरे का सीबीआई करे नारको टेस्ट

बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुंबई के मेयर की सीबीआई को धमकी देने की निंदा करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में शिवसेना का दामन भी दागदार है.

Updated on: 10 Aug 2020, 02:05 PM

पटना :

बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मुंबई के मेयर की सीबीआई को धमकी देने की निंदा करते हुए कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में शिवसेना का दामन भी दागदार है. ऐसे में सच को सामने लाने के लिए सीबीआई को शिवसेना नेता संजय राउत और आदित्य ठाकरे का नारको टेस्ट करना चाहिए. बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ़ निखिल आनंद ने मुम्बई की मेयर द्वारा सीबीआई को धमकी देकर पहुंचते ही क्वारंटाइन करने की चेतावनी देने को निंदनीय करार देते हुए कहा कि इससे स्पष्ट हो गया है कि बीएमसी ने महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर ही बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटाइन किया था.

भाजपा प्रवक्ता डॉ़ निखिल ने आरोप लगाया कि रिया के साथ मिलकर संजय राउत सुशांत की 'सलेक्टीव फैमिली डिटेल' को सार्वजनिक कर रहे हैं जिससे कि मामले को दूसरा मोड़ दिया जा सके.

ये भी  पढ़ें: संजय राउत मानसिक रूप से बीमार, जानें क्यों कही JDU प्रवक्ता ने यह बात

निखिल आनंद ने कहा कि सीबीआई जांच को लेकर शिवसेना जिस तरह से बदहवास तरीके से घबराई हुई है, उससे लगता है कि सुशांत की संदेहास्पद मृत्यु के सभी राज शिवसेना को पता है अन्यथा पूरी राज्य सरकार बिहार के बेटे के न्याय के खिलाफ क्यों खड़ी है?

उन्होंने कहा, "दिशा सालियान के मामले में भी शिवसेना के दामन पर दाग दिखाई देता है। शक होता है कि शिवसेना के घनिष्ठ संबंध आरोपियों के साथ हैं। इन सब कारणों से सीबीआई से गुजारिश है कि संजय राउत और आदित्य ठाकरे का नारको एनालिसिस टेस्ट कराये, जिससे सारे रहस्य से परदा उठ सके. "