News Nation Logo
Banner

बिहार चुनाव: योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस-RJD पर वार- हम विकास की बात करते हैं वो जाति की

बिहार चुनाव (Bihar Election) का बिगुल बज उठा है. बीजेपी समेत तमाम दल चुनाव प्रचार में जोर शोर से लग गए हैं. बीजेपी के कई स्टार प्रचार बिहार की धरती पर जनता को संबोधित करते हुए कमल को वोट देने की अपील कर रहे हैं.

Written By : Ratish | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 21 Oct 2020, 06:20:52 AM
yogi

आदित्यनाथ का कांग्रेस-RJD पर वार- हम विकास की बात करते हैं वो जाति की (Photo Credit: @bjp4bihar )

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव (Bihar Election) का बिगुल बज उठा है. बीजेपी समेत तमाम दल चुनाव प्रचार में जोर शोर से लग गए हैं. बीजेपी के कई स्टार प्रचार बिहार की धरती पर जनता को संबोधित करते हुए कमल को वोट देने की अपील कर रहे हैं. मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अरवल पहुंचे. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कोरोना काल में 'सबका साथ, सबका विकास' और गरीब कल्याण योजना को मोदी जी ने सर्वसुलभ करवाया. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि याद कीजिए लालू जी के शासन काल में बिहार में क्या होता था. बिहार के अंदर नक्सलवाद चरम पर था. जातीय हिंसा चरम पर थी. उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि ऐसे ही देश के अंदर कांग्रेस नेतृत्व की भी जाति, क्षेत्र, भाषा के आधार पर लड़ कर राज करने की मंशा थी. कश्मीर की समस्या कांग्रेस की देन है. नक्सलवाद भी कांग्रेस की ही देन है. 

केंद्र की योजना को गिनवाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सत्ता में आने पर पहला जनधन खाता खुलवाने का काम किया. दूसरा काम पीएम आवास योजना शुरू की. गरीबों को गैस चूल्हा दिया. शौचालय दिया. 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी आज 10वीं बार करेंगे देश को संबोधित, जानें अब तक के संबोधन

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आरजेडी ने ये अगर किया होता तो मोदी जी को इसे देने की जरूरत नहीं पड़ती. हम हमेशा कहते थे "रामलला हम आएंगे , मंदिर वहीं बनाएंगे" , राम मंदिर की राह में बाधा यही कांग्रेस , राजद , और भाकपा माले  थे. 
हमने कहा था आतंकियों  घुसकर मारेंगे , हमने ये सब किया. 

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि कांग्रेस के एक नेता पाकिस्तान की तारीफ कर रहे थे. वो पाकिस्तान की तारीफ क्यों कर रहे हैं , ये पाकिस्तान परस्त हैं.

और पढ़ें: कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान से राहुल गांधी खफा, बोले- ऐसी भाषा पसंद नहीं

 उन्होंने जनता से वोट मांगते हुए कहा कि जिस वक़्त बिहार में लालू जी के नेतृत्व में राजद की सरकार थी,  कांग्रेस का समर्थन था. क्या गरीबों को राशन मिलता था ? गाय पशुओं को खाने का चारा तक खा लिया गया. एनडीए के प्रत्याशियों को जिताकर तीन चौथाई की सरकार बनानी है. आपको बुलेट का जवाब बैलेट से देना है.

First Published : 20 Oct 2020, 03:43:55 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो