logo-image

बीजेपी वालों के लिए पहले महंगाई 'डायन' थी, अब 'भौजाई' बन गई : तेजस्वी

Bihar Assembly Election 2020:बिहार चुनाव में विपक्षी दलों के गठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने शुक्रवार को प्याज और आलू की कीमतों में हुई बढ़ोतरी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जबरदस्त सियासी हमला बोला है.

Updated on: 30 Oct 2020, 10:49 PM

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव में विपक्षी दलों के गठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने शुक्रवार को प्याज और आलू की कीमतों में हुई बढ़ोतरी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जबरदस्त सियासी हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी के नेताओं पार कटाक्ष करते हुए कहा कि महंगाई पहले इनके लिए 'डायन' थी लेकिन अब 'भौजाई' बन गई है.

तेजस्वी ने शुक्रवार को अपन सभी चुनावी सभाओं में प्याज की कीमतों में हुई वृद्घि को लेकर बीजेपी और जेडीयू को घेरने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें:Video: तुर्की और ग्रीस में जोरदार भूकंप, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 7.0 आंकी गई

समस्तीपुर के हसनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्याज का दाम अब शतक लगा रहा है जबकि आलू अर्धशतक बना चुका है. बीजेपी के लोग पहले प्याज की बढ़ी कीमत पर प्याज का माला पहनकर 'महंगाई डायन खाए जात है' गाते थे, लेकिन अब लगता है कि महंगाई इनकी 'भौजाई' हो गई है.

और पढ़ें:कमलनाथ पर चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, स्टार प्रचारक का छीना दर्जा

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी लिखा, "महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है. प्याज ने शतक लगा दिया है। भाजपा वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है. डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती."

तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साध रहे हैं.