News Nation Logo
Banner

बिहार चुनाव: CAA-NRC पर बोले नीतीश, किसी में दम नहीं हमारे लोगों को देश से बाहर करे

बिहार में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार जोरों पर है. जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बुधवार को किशगंज के कोचाधामन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान वो सांसद असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर रखा.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Nov 2020, 07:21:22 PM
nitish kumar kishanganj

नीतीश कुमार (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

बिहार में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार जोरों पर है. जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बुधवार को किशगंज के कोचाधामन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान वो सांसद असदुद्दीन ओवैसी को निशाने पर रखते हुए अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को भी लपेट दिया. 

नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसी फालूतबातें कर रहे हैं कि लोगों को देश के बाहर निकाल दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि किसी में दम नहीं है कि हमारे लोगों को देश के बाहर कर दें. हम जब से सत्ता में आए हैं प्यार और समाज में एकरूपता की बात करते हैं. हमने समाज में प्रेम का, भाईचारे का और सद्भावना का माहौल पैदा किया है. 

उन्होंने आगे कहा कि हमने सबको एकजुट करने की बात कही है. लेकिन कुछ लोग चाहते हैं कि समाज में झगड़ा चलता रहे.कोई काम करने की जरूरत नहीं है. हम तो काम करते रहते हैं. हमारा मकसद यही है कि जब सबलोग प्रेम से भाई चारे से रहेंगे तभी समाज आगे बढ़ेंगा. 

इसे भी पढ़ें:जब मंदिरों में नमाज पढ़ी जाएगी, तो हिंदू युवा भी ऐसा करेंगे: महंत नरेंद्र गिरी

बता दें कि कोचाधामन मुस्लिम बहुल सीट मानी जाती है और यहां जेडीयू से मौजूदा विधायक मुजाहिद आलम, आरजेडी से शाहिद आलम और AIMIM से मोहम्मद इजहार मैदान में हैं. ऐसे में सभी जीतके लिए पूरा जोर लगा रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी  इस पूरे इलाके में CAA-NRC का मुद्दा जोर शोर से उठा रहे हैं.

First Published : 04 Nov 2020, 07:21:22 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो