logo-image

बिहार चुनाव: मधुबनी में रैली के दौरान नीतीश पर फेंके गए पत्थर-प्याज

बिहार में मंगलवार यानी 3 नवंबर को दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है. वहीं तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार अपने जोरों पर है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मधुबनी जिला के हरलाखी विधानसभा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे.

Updated on: 03 Nov 2020, 05:12 PM

नई दिल्ली :

बिहार में मंगलवार यानी 3 नवंबर को दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है. वहीं तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार अपने जोरों पर है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मधुबनी जिला के हरलाखी विधानसभा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. यहां उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. जब नीतीश रैली को संबोधित कर रहे थे, तब उनपर प्याज और पत्थर का टुकड़ा फेंका गया.

सीएम नीतीश कुमार जेडीयू प्रत्याशी सुधांशु शेखर के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान जब वो रोजगार और पलायन पर रैली को संबोधित कर रहे थे. तभी उनके उनपर प्याज और पत्थर के टुकड़े फेंके गए. इस दौरान पत्थर फेंकने वाले शख्स ने लगातार नारेबाजी की और कहा कि शराब खुलेआम बिक रही है, तस्करी हो रही है लेकिन आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी ने उड़ाया मजाक, बोले- संसद में कांग्रेस के 100 सांसद भी नहीं

विरोध को देखते हुए नीतीश कुमार काफी परेशान नजर आए. सुरक्षाकर्मियों ने उनके चारों तरफ घेरा बना दिया. इस बीच नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकने दो जितना फेंकना है फेंकने दो. 

और पढ़ें: उपचुनाव वोटिंग के बीच दिग्विजय ने उठाए सवाल, कहा- EVM को हैक किया जा सकता है

बता दें कि इस बार चुनाव प्रचार में नीतीश कुमार को कई बार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. उनके खिलाफ नारेबाजी की जा रही है.