logo-image

मुजफ्फरपुर में तेजस्वी पर बरसे नीतीश, कहा-जिनके पास खुद का ज्ञान नहीं, वो हमारे खिलाफ बोल रहे हैं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitis Kumar) विधानसभा चुनाव को लेकर दनादन चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस चुनाव में उनके तीखे तेवर देखने को मिल रहे हैं. वो लगातार आरजेडी पर हमलावर हो रहे हैं.

Updated on: 26 Oct 2020, 04:17 PM

नई दिल्ली :

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitis Kumar) विधानसभा चुनाव को लेकर दनादन चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस चुनाव में उनके तीखे तेवर देखने को मिल रहे हैं. वो लगातार आरजेडी पर हमलावर हो रहे हैं. सोमवार को नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर के सकरा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. 

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धि गिनाई साथ ही आरजेडी पर हमला भी बोला. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में अपराध कम हो गया है क्योंकि राज्य सरकार अब 23 वें नंबर पर है.  सरकार के आंकड़ों के मुताबिक, हम केवल काम में दिलचस्पी रखते हैं, हमारे आत्म-प्रचार में नहीं.

तेजस्वी यादव पर वार करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जिनके पास कोई ज्ञान या अनुभव नहीं है, वे अपने सलाहकारों के कहने पर मेरे खिलाफ बोल रहे हैं.  हमें अभियान में दिलचस्पी नहीं है, हम भाई-भतीजावाद के बारे में चिंतित हैं. हम पूरे बिहार को एक परिवार के रूप में मानते हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए, केवल रक्त रिश्तेदार ही उनका परिवार है.

और पढ़ें:भारत पहुंचे US के विदेश मंत्री- रक्षा मंत्री, राजनाथ सिंह ने एस्पर से की मुलाकात

इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार महिलाओं को आगे बढ़ाने का काम किया.नगर निगम में, पंचायत में महिलाएं आगे बढ़कर काम कर रही हैं. अनुसूचित जाति, जनजाति को आरक्षण मिला. वो कितनी बड़ी संख्या में सेवा कर रहे हैं. 

और पढ़ें: हिंदूराव अस्पताल के हड़ताली डॉक्टर को मिला IMA का साथ, कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि अति पिछड़े वर्ग को कोई नहीं पूछता था. उन्हें 20 प्रतिशत का आरक्षण दिया गया. हमें काम करने का मौका मिला और हमने काम किया. सड़क, पक्की गली और नाली का निर्माण कराया गया. इसके साथ ही नीतीश कुमार ने अपने प्रत्याशी के लिए वोट भी मांगे.