logo-image

सीएम नीतीश का भाषण सुन सांसद ललन सिंह को आई नींद, RJD ने कसा तंज-'सुतो सुतो ऐ राजा'

सोमवार को नीतीश कुमार ने 'निश्चय संवाद' वर्चुअल रैली में सरकार की उपलब्धियां गिनवाई. लेकिन इस रैली में नीतीश के भाषण से ज्यादा सांसद ललन सिंह की नींद की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

Updated on: 08 Sep 2020, 05:51 PM

नई दिल्ली :

बिहार में चुनावी बिगुल बज गया है. एनडीए और महागठबंधन रणनीति बनाने और प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में एनडीए का हिस्सा जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने वर्चुअल रैली की. सोमवार को नीतीश कुमार ने 'निश्चय संवाद' वर्चुअल रैली में सरकार की उपलब्धियां गिनवाई. लेकिन इस रैली में नीतीश के भाषण से ज्यादा सांसद ललन सिंह की नींद की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है.

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का भाषण करीब तीन घंटे तक चला. इस दौरान मंच पर सांसद ललन सिंह सोते नजर आए. जैसे ही यह घटना कैमरे में कैद हुई तुरंत वायरल होने लगा. लोगों ने इसप चुटकी लेनी शुरू कर दी. यहां तक की राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने भी इस मौके पर व्यंग कसा. आरजेडी ने अपने फेसबुक पर वीडियो शेयर करते हुए नीतीश कुमार पर तंज कसा.

इसे भी पढ़ें: बिहार में चुनावी हिंसा की जड़ें पुरानी, जानें इतिहास

आरजेडी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'सुतो सुतो ऐ राजा, फिर अइसन पकाऊ भाषण सुने के ना मिली.' सोशल मीडिया पर यूजर इस वीडियो को लेकर चुटकी ले रहे हैं. कुछ यूजर ने लिखा कि सरकार पूरी तरह सोई है और जनता जाग गई है. लालू यादव के फेसबुक पेज पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया.

लालू यादव भले ही इन दिनों जेल में हैं लेकिन वो नीतीश कुमार पर वार करने से नहीं चूक रहे हैं. अपने फेसबुक पोस्ट पर उन्होंने लिखा, ''खो गया है नीतीश का वो पर्चा...जिसे पढ़कर मांगता था...बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा...अब तो दर्जा की करता भी नहीं चर्चा...क्योंकि डबल इंजन सरकार में आती है लज्जा.'