logo-image

बिहार चुनाव: जेपी नड्डा का आरजेडी पर वार, तेजस्वी की पार्टी का चरित्र 'जंगल राज'

बिहार चुनाव में बीजेपी धुआंधार प्रचार में लगी हुई. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार चुनाव प्रचार लगे हुए और विरोधियों पर जमकर वार किया है. जेपी नड्डा ने आरजेडी पर एक बार फिर से वार किया है.

Updated on: 31 Oct 2020, 07:40 PM

नई दिल्ली :

बिहार चुनाव में बीजेपी धुआंधार प्रचार में लगी हुई. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार चुनाव प्रचार लगे हुए और विरोधियों पर जमकर वार किया है. जेपी नड्डा ने आरजेडी पर एक बार फिर से वार किया है. उन्होंने कहा कि जनता आरजेडी का चरित्र जानती है. आरजेडी का चरित्र 'जंगल राज' है. इस बार और अब वे विध्वंसक सीपीआई-एमएल और कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़ गए हैं जो आजकल पाकिस्तान का प्रवक्ता बन गया है. बिहार के लोग उन्हें जवाब देंगे.

उन्होंने आगे कहा, 'वे 10 लाख नौकरियां कैसे देंगे? उन्होंने 20 लाख लोगों को बिहार छोड़ने पर मजबूर कर दिया. उन्हें पहले माफी मांगनी चाहिए. नीतीश कुमार जी ने उन्हें क्यों छोड़ा? क्योंकि गलतफहमी और सुशासन हाथ से नहीं जा सकता.'

इसे भी पढ़ें: बाहुबली नेता अतीक अहमद को स्पेशल कोर्ट से राहत, अब ऐसे होगी सुनवाई

जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार के लोग कभी सोच नहीं सकते थे, एयरपोर्ट और मेडिकल कॉलेज उनके जिलों में खुल सकते हैं.छपरा में मेडिकल कॉलेज खुलने का मतलब, कम से कम 500 नए मेडिकल स्टोर खुलेंगे, जिससे कई लोगों को सीधे तौर पर रोजगार मिलेगा.