News Nation Logo

बाहुबली नेता अतीक अहमद को स्पेशल कोर्ट से राहत, अब ऐसे होगी सुनवाई

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल में रखा गया है. इसके पहले साल 2002 में अतीक अहमद पर जिला कोर्ट में पेशी के दौरान जानलेवा हमला हो चुका है.  

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 31 Oct 2020, 07:30:36 PM
Atiq Ahmed

अतीक अहमद (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली:

पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद को स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट से फिलहाल राहत मिल गई है. एमपी-एमएलए की स्पेशल कोर्ट ने 18 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग से सुनवाई की अर्जी स्वीकार की और अतीक अहमद पर चल रहे संगीन मामलों को लेकर सुनवाई की. इस दौरान एमपी-एमएलए स्पेशल जज डॉ बालमुकुंद ने जिला जज से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई का अनुरोध किया, जिसके बाद इस मामले की सुनवाई शुरू की गई. 

आपको बता दें कि इस सुनवाई की अर्जी में बाहुबली नेता अतीक अहमद ने प्रयागराज से दूरी और बीमारियों का हवाला देते हुए और अपनी जान का खतरा बताते हुए इस मामले में अर्जी दी थी. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बाहुबली नेता अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद की साबरमती जेल में रखा गया है. इसके पहले साल 2002 में अतीक अहमद पर जिला कोर्ट में पेशी के दौरान जानलेवा हमला हो चुका है.  

उस समय अतीक अहमद के समर्थकों ने इस हमले के विरोध में जॉर्ज टाउन इलाके में जमकर तोड़फोड़ की थी. इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर अतीक अहमद के खिलाफ भी जार्ज टाउन थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. अब 18 नवंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए एमपी एमएलए कोर्ट करेगी मामले की सुनवाई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 07:30:36 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो