logo-image

समस्तीपुर में डकैती की बड़ी वारदात, महिला को बंधक बना लूटे लाखों रुपये

10 की संख्या में हथियारबंद डकैतों ने भोला टॉकीज के मालिक के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. हथियारबंद डकैतों ने घर में रह रही अकेली विधवा महिला को बंधक बना कर घटना को अंजाम दिया है.

Updated on: 06 Dec 2022, 10:35 AM

Samastipur:

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चूका है कि दिन दहाड़े घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस बस तमाशा देखते रह जाती है. ताजा मामला समस्तीपुर से है जहां अकेली महिला के घर पर अपराधी आते हैं और महिला को बंधक बना लेते हैं यही नहीं उसके साथ मारपीट भी करते हैं. फिर घर में रखे सभी कीमती सामान को लेकर फरार हो जाते हैं. महिला का कहना है कि लगभग 30 लाख रुपय के गहने और नगदी पैसे से लकेर वो सभी फरार हो गए.

मामला नगर थाना क्षेत्र के भोला टॉकीज चौक की है. जहां 10 की संख्या में हथियारबंद डकैतों ने भोला टॉकीज के मालिक के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. हथियारबंद डकैतों ने घर में रह रही अकेली विधवा महिला को बंधक बना कर घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद बदमाशों ने घर में रखें लगभग 30 लाख रुपये मूल्य के आभूषण और नगदी के साथ मोबाइल और सीसीटीवी के डीवीआर लेकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित महिला के द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सदर डीएसपी और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़े : बेगूसराय में पति के अपहरण मामले में हुआ खुलासा,नीतीश का मिला शव

घटना के संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि लगभग 2 से 3 बजे के बीच 10 की संख्या में हथियार से लैस डकैत घर में आ घुसे और उन्हें बंधक बना उनके साथ मारपीट कर घर में रखें लगभग 30 लाख रुपये मूल्य के आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और उसके डीवीआर व मोबाइल को भी लेकर भाग निकले. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. लेकिन इस घटना ने अब पुलिस की कार्यशैली पर बहुत बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. 

रिपोर्ट - मंटुन रॉय