logo-image

बेगूसराय में पति के अपहरण मामले में हुआ खुलासा,नीतीश का मिला शव

बेगूसराय में एक पति का अपहरण तब कर लिया गया था जब वो अपनी पत्नी को परीक्षा दिलाने लेकर गया था लेकिन जब पत्नी परीक्षा देकर बाहर निकली तो पति को बहुत खोजा लेकिन जब वो नहीं मिला तो थाने में आवेदन दिया गया था लेकिन अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है.

Updated on: 06 Dec 2022, 08:59 AM

Begusarai:

बेगूसराय में एक पति का अपहरण तब कर लिया गया था जब वो अपनी पत्नी को परीक्षा दिलाने लेकर गया था लेकिन जब पत्नी परीक्षा देकर बाहर निकली तो पति को बहुत खोजा लेकिन जब वो नहीं मिला तो थाने में आवेदन दिया गया था लेकिन अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. पति की हत्या कर दी गई. जिसका शव बरामद किया गया है. पत्नी का आरोप है कि उसके ही मायके वालों ने उसके पति की हत्या कर दी है. 

दरअसल, रतनपुर थाना क्षेत्र के जी डी कॉलेज में 2 दिसंबर को डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी 20 वर्षीय नीतीश कुमार अपने ससुराल खगड़िया जिले के रमूनियां गांव से अपनी पत्नी को बाइक से लेकर जीडी कॉलेज बेगूसराय परीक्षा दिलवाने आया था‌. पत्नी को परीक्षा हॉल में भेजने के बाद वो गायब हो गया था. परीक्षा देकर जब पत्नी बाहर निकली तो अपने पति को नहीं देखा जिसके बाद खोजबीन करने के बाद रतनपुर थाना में नीतीश कुमार की पत्नी ने अपने सौतेले भाई, चाचा और ससुराल वालों पर अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी‌.

पुलिस और परिजन लगातार उसकी खोजबीन कर रही थी. इसी बीच साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रहुआ गांव से नीतीश कुमार का शव मिला है. बदमाशों ने बेहरमी से हत्या कर शव फेंक दिया था. जिसकी पहचान सदर अस्पताल में पहुंचकर परिजनों ने की है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है सभी का रो रो कर बुरा हाल है‌. घटना के दिन जीडी कॉलेज में परीक्षा दिलाने के लिए नीतीश कुमार उसकी पत्नी कॉलेज के अंदर जाने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. परिजनों के मुताबिक नीतीश कुमार की पत्नी अकेली बहन थी उसका सौतेला भाई और उसके ससुराल के अन्य लोग लगातार उसके जमीन को लेकर धमकी दे रहे थे. शव की पहचान होने के बाद पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. 

रिपोर्ट - कन्हैया कुमार झा