logo-image

Bihar Politics: कांग्रेस को बड़ा झटका, इन दो नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

आज कांग्रेस के दो नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. सासाराम से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी शीला कुशवाहा और कांग्रेस प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. इसके साथ ही और कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है.

Updated on: 19 Jun 2023, 02:13 PM

highlights

  • कांग्रेस के दो नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया
  • कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी शीला कुशवाहा ने थामा दामन
  • कांग्रेस प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने बीजेपी का थामा दामन

Patna:

बिहार में एक तरफ तो सीएम नीतीश कुमार विपक्षी दल की बैठक कर रहे हैं. दूसरी तरफ इस्तीफों का दौरा शुरू हो चुका है. शनिवार को कांग्रेस के प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने अपने पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. वहीं, आज कांग्रेस के दो नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. सासाराम से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी शीला कुशवाहा और कांग्रेस प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. इसके साथ ही और कई नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सबको सदस्यता ग्रहण करवाई है. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: जीतन राम मांझी आज करेंगे अहम बैठक, किस पार्टी से करेंगे गठबंधन हो सकता है तय

कई लोगों ने बीजेपी का थामा दामन 

दरअसल, बीजेपी ने आज मिलन समारोह का आयोजन किया था. जिसमें कई लोगों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. नीतीश कुमार जहां विपक्ष को एकजुट करने में लग हुए हैं तो बीजेपी अपना कुनबा बढ़ाने में जुटी हुई है. आपको बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इस्तीफे के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार के काम करने का तरीका पसंद नहीं आता है. कांग्रेस पार्टी अब सीएम नीतीश कुमार के सामने सरेंडर कर चुकी है. जो पहले हमारी ही पार्टी का विरोध करते थे आज उन्हीं को हमारी पार्टी में सबसे ज्यादा अहमियत दी जाती है. मैंने पार्टी के लिए निष्ठा से काम किया है. ऐसे में मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकता हूँ.