logo-image

कैमूर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2500 राउंड कारतूस और एक बंदूक के साथ 4 गिरफ्तार

कैमूर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ पटना की सूचना पर एसटीएफ कैमूर और दुर्गावती पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मोहनिया टोल प्लाजा के पास से कुल 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 17 Nov 2022, 07:23 PM

Kaimur:

कैमूर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ पटना की सूचना पर एसटीएफ कैमूर और दुर्गावती पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मोहनिया टोल प्लाजा के पास से कुल 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 2500 राउंड कारतूस, एक देसी मार्केट पॉइंट 315 बोर का, एक अल्टो कार, 4 मोबाइल जप्त किए हैं. गिरफ्तार अपराधियों में सोनू सिंह, विपिन पासवान, ओम प्रकाश कुमार प्रदुमन और प्रशांत कुमार शामिल हैं. उत्तर प्रदेश से सभी अपराधी अपनी अल्टो कार जिसका नंबर बीआर 24 K 7306 से सवार होकर रोहतास जिले की तरफ जा रहे थे. जहां एसटीएफ पटना की सूचना पर एसटीएफ कैमूर और दुर्गावती पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तारी हुई है. इनकी तलाशी लेने पर कार के अंदर से अलग-अलग कुल 2500 राउंड कारतूस बरामद हुए हैं.

कैमूर एसपी ने आज गुरुवार को 5:30 बजे अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता कर बताया कि एसटीएफ पटना से मिली सूचना के आलोक में एसटीएफ कैमूर और दुर्गावती थाना द्वारा उत्तर प्रदेश से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी. तभी आज सुबह 7:30 बजे मोहनिया टोल प्लाजा की ओर एक सिल्वर अल्टो गाड़ी को रुकवाया गया तो उसके अंदर चार लोग चालक सहित बैठे हुए थे. जब तलाशी ली गई तो गाड़ी के अंदर छुपा कर रखें अलग-अलग बंदूकों के कुल 2500 राउंड कारतूस बरामद हुए हैं. एक देसी मार्केट पॉइंट 315 बोर का गन भी बरामद हुआ है. अपराधी के घर नटवार पुलिस द्वारा छापामारी करने पर वहां से भी काफी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है. गिरफ्तार अपराधियों के ऊपर नटवार थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और यहां कैमूर में भी प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. सभी का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

रिपोर्ट : रंजन

यह भी पढ़ें : उद्योग मंत्री पर इनकम टैक्स का शिकंजा, 12 से ज्यादा ठिकानों पर चल रही छापेमारी