logo-image

पूरे देश में बजेगा अब भोजपुरी का डंका, 5 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है पवन सिंह की 'हर हर गंगे' फिल्म

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपस्टार पवन सिंह को आज कोण नहीं जानता है. देश-विदेश में नाम कमाने वाले पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अगर बात करें पवन सिंह के काम की तो पवन सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं.

Updated on: 10 Mar 2023, 06:17 PM

Bihar :

Pawan Singh New Film: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपस्टार पवन सिंह को आज कोण नहीं जानता है. देश-विदेश में नाम कमाने वाले पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अगर बात करें पवन सिंह के काम की तो पवन सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में बलिया जिले में हुए एक इवेंट के दौरान उनपर किसी ने पत्थर फेंक दिया था, जिसके बाद भारी बवाल हुआ था. इस हरकत से पवन सिंह काफी भड़क गए थे. वहीं वहां मौजूद लोगों और पवन सिंह के फैंस ने भी इसका जमकर विरोधा किया. इसी बीच पवन सिंह की नई फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आई है. पवन कि आने वाली इस मूवी कि बात करें तो पवन सिंह का डंका इस बार पूरे देश में बजने वाला है. इस बात पर हैरान होने वाली बात नहीं है क्योंकि पवन सिंह के आने वाली फिल्म ''हर हर गंगे'' का मोशन पोस्टर अब आउट हो गया है. इस पोस्टर में खास बात ये है कि ये मूवी सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली है, तो इसी से अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पवन सिंह का धमाल कहां-कहां होने वाला है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

पवन सिंह की नई फिल्म का पोस्टर आउट

आपको बता दें कि पवन सिंह की नई फिल्म ''हर हर गंगे'' एक पैन इंडिया फिल्म होने जा रही है, जो 5 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है, जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू और बंगाली भाषा में भी रिलीज की जाएगी. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो हर कोई इसे देखने के लिए उत्साहित है. साथ ही सामने आए पोस्टर में पवन सिंह, मगरमच्छ लिए नजर आ रहे हैं. पवन सिंह के इस जोरदार लुक को देखकर फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. इस पोस्टर को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म ''हर हर गंगे'' पूरे देश में धमाल मचाने वाली है. फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी, अरविंद अकेला कल्लू नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें: बिहार में ED की ताबड़तोड़ छापेमारी से हिला लालू परिवार, बढ़ सकती हैं अबु दोजाना की मुश्किलें!

क्यों कहते हैं लोग पवन सिंह को पावर स्टार ?
आपको बता दें कि पवन सिंह ने अपनी सुरीली आवाज से देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों का दिल जीत लिया है. आज का समय ऐसा हो गया है कि यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि पवन सिंह को पूरी दुनिया प्यार करती हैं. बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स पवन सिंह के गानों पर डांस करते नजर आते हैं. यही वजह है कि फैंस उन्हें भोजपुरी का पावर स्टार कहते हैं. साथ ही बता दें कि होली के मौके पर उनके गाने निकले, जिन्हें सभी ने दिल खोलकर प्यार दिया. फिलहाल पवन सिंह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.