logo-image

Sneh Upadhya Video: सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस का खुला चैलेंज, कहा- का लगता है पटा लोगे?

Sneh Upadhya Video On Bhojpuri Song: सोशल मीडिया इन दिनों एक ऐसी जगह बन गई है, जहां लोग रातोंरात सेंसेशन बन जाते हैं तो कई बार इसी सोशल मीडिया की वजह से अर्श से फर्श पर भी आ जाते हैं.

Updated on: 31 Jan 2023, 02:43 PM

highlights

भोजपुरी एक्ट्रेस का खुला चैलेंज

कहा- क्या लगता है पटा लोगे

फैंस ने किया मजेदार कमेंट्स

Patna:

Sneh Upadhya Video On Bhojpuri Song: सोशल मीडिया इन दिनों एक ऐसी जगह बन गई है, जहां लोग रातोंरात सेंसेशन बन जाते हैं तो कई बार इसी सोशल मीडिया की वजह से अर्श से फर्श पर भी आ जाते हैं. कई बार सेलिब्रिटी को उनके व्यवहार की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है, तो कई बार एक आम इंसान अपने टेलेंट की वजह से एक झटके में स्टार बन जाता है. रानू मंडल, सहदेव दिरदो, अंजलि अरोड़ा के साथ ही हजारों ऐसे उदाहरण हैं, जिसको सोशल मीडिया ने स्टार बना दिया. वहीं भोजपुरी सॉन्ग हैलो कौन से फेमस हुई एक्ट्रेस स्नेह उपाध्याय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneh Upadhya (@snehupadhyaofficial)

पटना की लड़की पटेगी नहीं
एक्ट्रेस ने भोजपुरी सॉन्ग का लगता है पटा लोगे गाने पर एक रील बनाया जिसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया. गाने के बोल 'तुमको का लगता है पटा लोगे, पटना के लइकी पटेगी नहीं, दिल्ली की दिल बेटा देगी नहीं, आरा के लइकी आर-पार कर देगी, दिलवा पे धांय-धांय वॉर कर देगी.' एक्ट्रेस के इस रील पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोगों को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें- Akshara Singh: अक्षरा सिंह ने बताई शादी ना करने की वजह, क्या आप भी हैं सहमत?

फैंस कर रहे मजेदार कमेंट्स
फैंस भी उनके इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स करते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि पटना की भी लड़की पटेगी और दिल्ली वाली भी दिल देगी, बस सरकारी नौकरी होनी चाहिए. तो एक यूजर ने लिखा कि मैं आ रहा हूं, यूपी टू बिहार.

बता दें कि स्नेह के इस वीडियो पर अभी तक 1.1 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं. स्नेह एक्टिंग के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी है. वह स्टेज परफॉर्मेंस भी करती रहती हैं.