News Nation Logo

दीदी, चुनाव जो न कराए आपसे : गिरिराज सिंह

भाजपा के 'फायर ब्रांड' के नेता के रूप में चर्चित बेगूसराय के सांसद गिररिराज सिंह ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपना एक वीडियो अपलोड करते हुए लिखा,

IANS | Updated on: 10 Mar 2021, 04:30:29 PM
Bharatiya Janata Party leader Giriraj Singh

दीदी, चुनाव जो न कराए आपसे : गिरिराज सिंह (Photo Credit: @IANS)

highlights

पश्चिम बंगाल को लेकर बिहार की राजनीति भी गर्म है.

बंगाल में रोहिंग्या के साथ-साथ ममता दीदी भी नर्वस हैं-गिरिराज सिंह

"वाह रे मोदी जी, आपने कमाल कर दिया-गिरिराज सिंह

 

पटना:

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह (Bharatiya Janata Party leader Giriraj Singh) ने बुधवार को विपक्षी नेताओं पर जमकर कटाक्ष किया है. उन्होंने बिना किसी के नाम लिए ही इशारों ही इशारों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, "वाह रे मोदी जी, आपने तो कमाल कर दिया. आज दीदी चंडीपाठ कर रही हैं. दीदी, चुनाव जो न कराए आपसे." भाजपा (Bharatiya Janata Party) के 'फायर ब्रांड' के नेता के रूप में चर्चित बेगूसराय के सांसद गिररिराज सिंह (Giriraj Singh) ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपना एक वीडियो अपलोड करते हुए लिखा, "बंगाल में रोहिंग्या के साथ-साथ ममता दीदी भी नर्वस हैं. अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि मंदिर जाएं या मस्जिद. वाह मोदी जी वाह."

यह भी पढ़ें : फूलन देवी की हत्या करने के 20 साल बाद शेरसिंह राणा ने बेहमई का किया दौरा

बंगाल में रोहिंग्या के साथ-साथ ममता दीदी भी नर्वस हैं

सांसद गिररिराज सिंह (Giriraj Singh) ने अपने वीडियो (Video) में चुनाव की चर्चा की है. उन्होंने वीडियो में पश्चिम बंगाल के चुनाव ( West Bengal elections ) को लेकर बोलते दिख रहे हैं. वीडियो (Video) में सिंह कह रहे हैं, "वाह रे मोदी जी, आपने कमाल कर दिया. जो लोग कल तक मस्जिदों में टोपी लगाकर सिर झुकाते थे, उन्हें मैंने देखा गुजरात के चुनाव में मंदिर-मंदिर जाते, कोट पर जनेऊ पहने हुए. वाह रे मोदी. बंगाल में मैंने दीदी को देखा. वहां के हिंदुओं को दुर्गा विसर्जन के लिए कोर्ट का सहारा लेना पड़ता था. वाह रे मोदी, आज दीदी चंडीपाठ कर रही हैं. दीदी, चुनाव जो न कराए आपसे."

यह भी पढ़ें : Assembly Election 2021 Updates: ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से भरा नामांकन, थोड़ी देर में रोड शो

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल को लेकर बिहार की राजनीति भी गर्म है. पश्चिम बंगाल के चुनाव में बिहार भाजपा के कई नेता भी प्रचार करने जाने वाले हैं.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 03:41:39 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.