logo-image

बीच सड़क पर सास-दामाद के बीच घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा, Video वायरल

अब तक आपने कई हाई वोल्टेज ड्रामा देखा और सुना होगा जिसमें पति-पत्नी और प्रेमी-प्रेमिका की जोड़ी रहती है, लेकिन आज भागलपुर के कचहरी चौक पर एक अजीब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसमें आपस में सास और दामाद ही भिड़ गए.

Updated on: 23 Nov 2023, 06:52 PM

highlights

  • भागलपुर में बीच सड़क पर घंटों चला सास-दामाद का हाई वोल्टेज ड्रामा
  • दामाद ने सास के पैर पकड़कर लगाई गुहार
  • दामाद लगातार लगाता रहा सास से गुहार- ''पत्नी न सही आप साथ चलिए''

Bhagalpur:

Bhagalpur News: अब तक आपने कई हाई वोल्टेज ड्रामा देखा और सुना होगा जिसमें पति-पत्नी और प्रेमी-प्रेमिका की जोड़ी रहती है, लेकिन आज भागलपुर के कचहरी चौक पर एक अजीब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसमें आपस में सास और दामाद ही भिड़ गए. ये हाई वोल्टेज ड्रामा के बारे में बिहार के भागलपुर में जिसने भी सुना वो हैरान रह गया. दरअसल पत्नी की घर वापसी की मांग करते-करते दामाद अपनी सास को ही घर ले जाने की जिद करने लगा. बता दें कि भागलपुर के पीरपैंती की रहने वाली कविता देवी की शादी 10 साल पहले नाथनगर के रहने वाले पंकज दास से हुई थी और शादी के बाद से ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े का सिलसिला शुरू हो गया. वहीं लगातार झगड़े के कारण पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी. 

यह भी पढ़ें: गोलीकांड और जहरीली शराब से मौत को लेकर बीजेपी ने सरकार को घेरा, लगाए गंभीर आरोप

आपको बता दें कि शादी के केवल 6 महीने में लड़का और लड़की अलग-अलग रहने लगे. लड़की की मां मानकी देवी ने अपने दामाद पंकज दास पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, ''शादी के बाद से ही वह उनकी बेटी के साथ दहेज के लिए मारपीट करता था. उसका कहना था कि, जब तक दहेज नहीं दोगे, तब तक मैं अपने घर नहीं ले जाऊंगा.'' इसी को लेकर लड़का हमेशा मेरी बेटी के साथ लड़ाई करता था और मेरी बेटी को मरता था.

वहीं अब इस आरोप को लेकर पति पंकज दास ने बताया है कि, ''लड़की की मां मेरी पत्नी को ससुराल नहीं आने देती. मेरे दो बच्चे हैं और मुझे उनसे बात नहीं करने देते. उल्टे उसने मेरे खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया है. वहीं लोगों ने एक घंटे तक सास-दामाद के हाई वोल्टेज ड्रामा का लुत्फ उठाया. बता दें कि इस तरह का ड्रामा देखने के लिए बीच सड़क पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देखकर लोग खूब हंसे.

यह भी पढ़ें: गिरिराज सिंह ने CM नीतीश कुमार को लिखा पत्र, कहा- 'UP की तरह बिहार में बैन हो हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स'