logo-image

Crime: 2000 रुपये के लिए बूढ़ी मां की बेटे-बहू और पोते ने की पिटाई, जिंदा जलाने की भी कोशिश

सुपौल सदर प्रखंड के बेरिया मंच पंचायत के वार्ड एक में एक 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला की पिटाई उसके ही बहू-बेटे ने कर दी.

Updated on: 08 Jun 2023, 03:08 PM

highlights

  • 2000 रुपये के लिए कर दी बूढ़ी मां की पिटाई
  • जिंदा जलाने की बेटे-बहू ने की कोशिश
  • पोते ने भी घसीट-घसीट कर की पिटाई

Supaul:

सुपौल सदर प्रखंड के बेरिया मंच पंचायत के वार्ड एक में एक 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला की पिटाई उसके ही बहू-बेटे ने कर दी. इतना ही नहीं उसके बेटे-बहू के साथ पोते ने भी घरेलू विवाद को लेकर बेरहमी से घसीट-घसीट कर बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की. वहीं, केरोसिन तेल डालकर जलाने की कोशिश की गई. हालांकि महिला को स्थानीय लोगों ने बचाकर अस्पताल पहुंचाया और उस बुजुर्ग महिला के रिश्तेदारों को सूचना दी. सदर प्रखंड के बरेल वार्ड नंबर 4 निवासी 29 वर्षीय राजेंद्र साह ने बताया कि रिश्ते में देवकी देवी मेरे पिता की बहन लगती है. मुझे फोन पर स्थानीय लोगों द्वारा जानकारी दी गई कि मेरी बुआ को उनके बेटे 30 वर्षीय गणेश साह, बहु मंजू देवी और पोता 16 वर्षीय नीतीश कुमार ने घरेलू विवाद को लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. 

यह भी पढ़ें- Rohtas News: सोन पुल के पिलर में फंसा मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

2000 रुपये के लिए कर दी बूढ़ी मां की पिटाई

सदर अस्पताल की बेड पर लेटी हुई 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला उर्मिला देवी ने बताया कि घर में रखे 3 मन (120 किलो ) धान को बुजुर्ग महिला ने बेच दिया था. धान की कीमत 2000 मिली. जिसके बाद बेटे ने पैसा मांगना शुरू कर दिया. वहीं, महिला ने रुपये देने से इनकार कर दिया, तो पहले महिला की बहू ने गाली गलौज शुरू की और फिर बेटे और पोते ने मिलकर उसके साथ मारपीट की.

आग से जलाने की बेटे-बहू ने की कोशिश

वहीं, घटना पर महिला ने बताया कि बहू ने गर्म पानी हाथ पर डाल कर झूलसा दिया और पोते ने घसीट-घसीट कर मारा. जबकि बेटे ने केरोसिन तेल डालकर जलाने की कोशिश की. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर बुजुर्ग महिला को बचा लिया. वहीं, ग्रामीणों ने उसके रिश्तेदारों को फोन पर इसकी सूचना दी. जिसके बाद महिला के रिश्तेदार उसे सुपौल सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे हैं, जहां उसका इलाज चल रहा है. बुजुर्ग महिला के साथ हुई मारपीट की. इस घटना के बाद सदर थाने में लिखित शिकायत की गई है. इधर, थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि आवेदन के आलोक में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.