logo-image

बेगूसराय: सदर अस्पताल में डॉक्टर से भिड़े JDU विधायक, VIDEO वायरल

एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ JDU MLA का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देख लोग आग बबूला हो रहे हैं. इस वीडियो में MLA साहब बोल रहे हैं कि, ''मारना शुरू करेंगे, होश ठिकाने आ जाएंगे तुम्हारे.''

Updated on: 30 Nov 2023, 09:10 PM

highlights

  • सदर अस्पताल में डॉक्टर से भिड़े JDU विधायक
  • कहा - 'मारना शुरू करेंगे तो होश ठिकाने'
  • वायरल हुआ VIDEO

Begusarai:

JDU MLA Viral Video: एक तरफ जहां बिहार की राजनीति दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है, वहीं दूसरी तरफ JDU MLA का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देख लोग आग बबूला हो रहे हैं. इस वीडियो में MLA साहब बोल रहे हैं कि, ''मारना शुरू करेंगे, होश ठिकाने आ जाएंगे तुम्हारे. तुम्हारा इलाज भी यही है. इलाज कर दें तुम्हारा, बुलाओ सीएस को.'' ये संवाद किसी शोहदों के बीच विवाद का नहीं बल्कि बिहार के सदर अस्पताल में ऑन ड्यूटी डॉक्टर और सत्तारूढ़ दल के मुख्य सचेतक सह मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह के बीच का है. इस बातचीत का वीडियो जिसने भी देखा गुस्से से भड़क गया.

आपको बता दें कि विधायक राजकुमार सिंह बुधवार की शाम सदर अस्पताल के वर्न वार्ड में बम विस्फोट में घायल बच्चों से मिलने पहुंचे थे. वहीं बच्चों के परिजनों द्वारा डॉक्टर द्वारा नहीं देखे जाने की शिकायत के बाद विधायक ने डॉक्टर की खोज शुरू की. उन्होंने डॉ. चंदन कुमार के लिए ऑन ड्यूटी सिस्टर को बुलाया और उनके आने के बाद बातचीत के लहजे से नाराज हो गये.

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब से हुई मौतों पर बरसे जीतन राम मांझी, CM को गुजरात से सबक लेने की दी सलाह

पहले तमीज से बात करो का दिया सलाह 

इसके साथ ही आपको बता दें कि डॉक्टर ने बच्चों के डॉक्टर को बुलाने की सलाह दी और आपातकालीन मरीजों की देखभाल करने के अपने कर्तव्य के बारे में भी बताया. इसके बाद नाराज विधायक राजकुमार ने कहा, पहले विनम्रता से बात करो. उन्होंने अपने सहायक को सीएस को मौके पर बुलाने और डॉक्टर का इलाज वहीं करने की धमकी भी दी.

वहीं सीएस प्रमोद सिंह के मोबाइल पर ऑनलाइन होते ही विधायक ने कहा कि, ''कृपया यहां आएँ, आप किसे यहाँ रख रहे हैं, डॉक्टर के नाम पर गुंडे को यहाँ रखा गया है, हम उसका इलाज यहीं कर देंगे. विधायक ने डॉक्टर से उनके घर के बारे में पूछा और जब उन्होंने उन्हें मुंगेर का घर बताया तो उन्होंने कहा कि अगर मुंगेर घर है तो यहीं थिएटर करोगे.'' उन्होंने अपने सहायक को इसके बारे में लिखने का निर्देश देते हुए डॉक्टर की नौकरी खत्म करने की भी बात कही. उक्त बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.