logo-image

दहशत में बेगूसराय, डकैतों ने ज्वैलर्स शॉप के साथ ही कई जगहों पर डाला डाका

बेगूसराय में हथियार से लैस डकैतों ने पूरे शहर में कोहराम मचाकर रख दिया. डकैतों ने सोना-चांदी दुकान सहित अन्य किराना स्टोर में डाका डाला और शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 30 Mar 2023, 05:25 PM

highlights

  • दहशत में बेगूसराय
  • डकैतों ने ज्वैलर्स शॉप पर डाला डाका
  • महिलाओं को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम

Begusarai:

बेगूसराय में हथियार से लैस डकैतों ने पूरे शहर में कोहराम मचाकर रख दिया. डकैतों ने सोना-चांदी दुकान सहित अन्य किराना स्टोर में डाका डाला और शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. बता दें कि डकैतों ने महिला को हथियार की नोंक पर बंधक बनाकर वारदात कि घटना को अंजाम दिया. घटना मे बदमाशों ने तीन ज्वैलरी शॉप को अपना निशाना बनाया. यह घटना नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र की है. घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जामकर दिया और जमकर बवाल काटा. बता दें कि लगभग दर्जन भर हथियार से लैस लोगों ने तीन दुकान में डाका डाला. वहीं, लूट की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ें- 'मां दुर्गा' के नाम पर लालू यादव ने रखा पौती का नाम, तेजस्वी यादव ने पोस्ट कर दी जानकारी

दहशत में बेगूसराय

घटना वुधवार की देर रात नीमा चांदपुरा थाना अन्तर्गत मध्य विधालय के सामने की दुकान की है. ज्वेलर्स के मालिक ने बताया कि वह रोजाना की तरह ही अपने दुकान को बंद कर बुधवार की शाम घर चला. वहीं, चोरी की घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने कॉल पर ज्वेलर्स की मालिक को इसकी जानकारी दी. सूचना के बाद जब दुकान देखने पहुंचे तो देखा कि लाखों की जेवरात की चोरी हुई है. वहीं दूसरे दुकानदार ने घटना के बारे में बताया कि हथियार लैस डकैतों ने उनकी चाची को हथियार की नोंक पर बंधक बनाकर दुकान में लूटपाट की और सुबह तीन बजे डकैतों ने चाची को बंधन से मुक्त किया. जिसके बाद सभी को इसकी जानकारी हुई.

डकैतों ने ज्वैलर्स शॉप पर डाला डाका

स्थानीय लोगों का कहना है कि करीब 5-8 की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. आपको बत दें कि पर्व को लेकर पुलिस को चुस्त दुरुस्त रहने का ऐलान पुलिस प्रशासन के द्वारा किया गया था, पर अपराधियों के इस कारनामें से जिलेवासियों में हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़ा हो गया है.