logo-image

बिहार के नेता का बागेश्वर बाबा पर हमला, आसाराम और रहीम सिंह से की तुलना

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान के बाद से ही सियासी बयानबाजी जारी है. बिहार के कई नेता इस बयान पर अपना विरोध दर्ज करवा चुके हैं.

Updated on: 27 Feb 2023, 05:31 PM

highlights

  • जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर हमला 
  • आसाराम और रहीम सिंह से की तुलना 
  • कहा-लगभग सभी बाबा बलात्कारी होते हैं

Hajipur:

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने वाले बयान के बाद से ही सियासी बयानबाजी जारी है. बिहार के कई नेता इस बयान पर अपना विरोध दर्ज करवा चुके हैं. हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव भी बाबा पर बयान दे चुके हैं. अब बिहार के ही एक और नेता जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर हमला बोला है.  जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना आसाराम बापू और गुरमीत राम रहीम सिंह जैसे लोगों से कर दी. उन्होंने कहा कि ये आसाराम और राम रहीम से भी आगे जाएंगे. लगभग सभी बाबा बलात्कारी होते हैं. महिलाओं और बेटी-बच्चियों को दूर रखना चाहिए. बाबा टाइप के लोगों को जेल में बंद कर देना चाहिए नहीं तो इंसानियत खत्म हो जाएगी. राम रहीम ने 100 बलात्कार किया है, आसाराम इन सभी को फांसी होनी चाहिए. आपको बता दें कि हाल ही में पप्पू यादव हाजीपुर गए थे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की. पप्पू यादव कहा कि अगर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चमत्कार दिखाना है तो चमत्कार दिखाकर देश की गरीबी खत्म कर दें. लोगों को रोजगार दे दें. 

तेजप्रताप यादव का बयान

साथ ही आपको बता दें कि वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा था कि बागेश्वर बाबा का सपना पूरा नहीं होगा. हिंदुस्तान हर धर्म के लोगों का देश है. हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब हैं भाई-भाई. सारे धर्म के समावेश से भारत बना है. यह सब भाजपा वाले लोग हैं. इन लोगों की दाल गलने वाली नहीं है. 

नीतीश कुमार का बयान

वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बयान पर कहा था कि इस देश में सभी धर्मों के लोग रहते हैं ऐसी बातों का कोई मतलब नहीं है. सीएम ने लोगों को महात्मा गांधी की याद भी दिलाई और कहा कि बापू की बातों के अलावा किसी की भी बातें को सुनने की जरूरत नहीं. सीएम नीतीश ने कहा कि भारत में सभी धर्मों के लोग रहते हैं. यहां हर धर्म, समुदाय के लोग रहते हैं. कोई कुछ बोलेगा, उससे मतलब नहीं है. साथ ही सीएम ने पूछा कि क्या हिंदू राष्ट्र संभव है? सीएम नीतीश ने कहा कि अगर कोई भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहता है तो देश को नष्ट करना चाहता है.

यह भी पढ़ें : OMG: बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री के लिए इस भोजपुरी स्टार ने ये क्या कह डाला!