News Nation Logo

गया के इमामगंज इलाके में सुरक्षा बलों ने हथियार और गोला-बारूद किए बरामद

बिहार के गया के इमामगंज इलाके में सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान के बाद हथियार और गोला-बारूद बरामद किया. पुलिस का और सुरक्षा बला का सर्च अभियान जारी है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 29 Nov 2020, 01:25:10 PM
Arms and ammunition recovered

इमामगंज इलाके में सुरक्षा बलों ने हथियार और गोला-बारूद किए बरामद (Photo Credit: @ANI)

गया:

बिहार के गया के इमामगंज इलाके में सुरक्षा बलों के संयुक्त अभियान के बाद हथियार और गोला-बारूद बरामद किया. पुलिस का और सुरक्षा बला का सर्च अभियान जारी है. वहीं, यह हाल तब है जब नीतीश कुमार ने राज्य में कानून व्यवस्था बरकरार रखना अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता में रखा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी नई पारी की शुरुआत करते ही राज्य में कानून-व्यवस्था में सुधार के लिए कड़ा रुख अपनाया है.

सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को विधि व्यवस्था को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और हर हाल में अपराध पर नियंत्रण रखने की बात करते हुए कर्तव्य में शिथिलता बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया हैं. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक में स्पष्ट कहा कि हर हाल में अपराध पर नियंत्रण हो और कानून का सख्ती से पालन हो, जिससे अपराधियों में कानून का भय हो. मुख्यमंत्री ने कोताही बरतने वाले अधिकारियों एवं कर्मियों को चिह्न्ति कर उन पर सख्त कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें : बिहार में हर हाल में अपराध पर रोक लगाना नीतीश की प्राथमिकता

बता दें कि 6 सितंबर 2020 को मुंगेर जिले में 8 माओवादियों समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. माओवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए गए थे. उस दौरान मुंगेर की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने एक बयान में बताया था कि गोपनीय सूचना के आधार पर विशेष कार्य बल और एसटीएफ ने भैंसकोल के जंगलों में तलाशी अभियान चलाया और आरोपियों को वहां से गिरफ्तार किया गया था. 

 

First Published : 29 Nov 2020, 01:09:06 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.