logo-image

Sasaram violence: असामाजिक तत्वों ने झोपड़ी में लगा दी आग, सुबह लोगों ने आग पर पाया काबू

कुछ असामाजिक तत्वों ने देर रात एक झोपड़ी में आग लगा दी. जब अहले सुबह लोग घर से निकले तो उन्होंने आग को देखा जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं, बताया जा रहा है कि पास के एक समुदाय के धार्मिक संस्थान में भी आग लगाने का प्रयास किया गया.

Updated on: 04 Apr 2023, 11:33 AM

highlights

  • असामाजिक तत्वों ने देर रात एक झोपड़ी में लगा दी आग 
  •  धार्मिक संस्थान में भी आग लगाने का किया गया प्रयास 
  • DM ने आग लगाने की बात को सिरे से किया खारिज 

Sasaram:

बिहार के सासाराम में रामनवमी के बाद दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में बाद भी घटनाएं थम नहीं रही है. कभी बम तो कभी पत्थरबाजी की खबर सामने आ रही है और अब कुछ असामाजिक तत्वों ने देर रात एक झोपड़ी में आग लगा दी. जब अहले सुबह लोग घर से निकले तो उन्होंने आग को देखा जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं, बताया जा रहा है कि पास के एक समुदाय के धार्मिक संस्थान में भी आग लगाने का प्रयास किया गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि इसका हिंसा से कोई लेना देना नहीं है.  

असामाजिक तत्वों ने  झोपड़ी में लगा दी आग

घटना नगर थाना क्षेत्र के बादशाही पुल के समीप की है. बताया जा रहा है कि बादशाही पुल के नजदीक एक धार्मिक संस्थान के परिसर में बीती रात झोपड़ी में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी. जब सुबह लोगों को पता चला तो मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. स्थानीय लोगों ने बताया कि आग कैसे लगी किसने लगाई फिलहाल यह बता पाना मुश्किल है. वहीं, एक समुदाय के धार्मिक संस्थान पर भी लगी आग के काले धब्बे दिखाई पड़ रहे हैं. जिससे ऐसा लग रहा है कि वहां भी आग लगाने की कोशिश की गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि फिलहाल झोपड़ी में कोई रहता नहीं था इसलिए किसी भी हताहत की खबर नहीं है. 

पैरा मिलिट्री फोर्सेज की हुई तैनाती 

आपको बता दे कि सासाराम में हिंसा के बाद शहर के विभिन्न इलाकों में भारी संख्या में पैरा मिलिट्री फोर्सेज की तैनाती की गई है. वहीं, डीएम एसपी के द्वारा भी लगातार इलाके में नजर रखी जा रही है. बावजूद आज पांचवे दिन असामाजिक तत्वों के द्वारा एक बार फिर घटना को अंजाम दिया गया. बता दें कि कल एडिशनल डीजीपी सुशील खोपड़े ने भी प्रभावित इलाके का दौरा कर इलाके में स्थिति सामान्य होने का दावा किया था.

यह भी पढ़ें : उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, कई पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

पुलिस के द्वारा किया जा रहा फ्लैग मार्च 

वहीं, इस मामले में DM ने मस्जिद परिसर में आग लगाने की बात को सिरे से खारिज किया है. इस घटना को असमाजिक तत्वों द्वारा अफवाह फैलाने की बात कही है और लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही है. फिलहाल पूरे क्षेत्र में RAF, SSB, BMP, जिला पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है, और पूरे शहर में शांति व्यवस्था कायम है.