logo-image

आनंद मोहन के बेटे चेतन की शाही अंदाज में हुई सगाई, बेहद खूबसूरत दिखीं बहू आयुषी

बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन अपने बड़े बेटे चेतन आनंद की सगाई को लेकर 15 दिनों के पेरॉल पर जेल से बाहर आए हैं.

Updated on: 25 Apr 2023, 01:48 PM

highlights

  • संपन्न हुई चेतन आनंद की सगाई
  • सीएम नीतीश समेत पहुंचे तमाम बड़े नेता
  • 3 मई को देहरादून में हुई शादी

 

:

बिहार के पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन अपने बड़े बेटे चेतन आनंद की सगाई को लेकर 15 दिनों के पेरॉल पर जेल से बाहर आए हैं. इस बीच उनके रिहाई को लेकर भी सियासत तेज हो गई है. बता दें कि आनंद मोहन और लवली आनंद के बेटे चेतन की सगाई डॉ आयुषी से 25 अप्रैल को पूरी रस्मों के साथ संपन्न हुई. दोनों की सगाई की रस्में पटना के चक बैरिया के विश्वनाथ फार्म में बने तालाब के अंदर नाव पर हुई. दोनों ने नाव पर एक-दूसरे को रिंग पहनाया. नाव को व्हाइट कलर के फूलों से सजाया गया था. 

यह भी पढ़ें- बिहार के 12 ठिकानों पर NIA की छापेमारी, PFI संगठन से जुड़े मामले में कार्रवाई

सीएम समेत तमाम बड़े नेता हुए शामिल

इस बिग फैट इंडियन वेडिंग में हजारों लोग मौजूद रहे. बड़े-बड़े लोगों के साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, ललन सिंह भी इस फंक्शन में शामिल हुए. बता दें कि दोनों की शादी 3 मई को देहरादून में होगी. शादी का वेन्यू देखने के लिए खुद आनंद मोहन अपनी पत्नी के साथ देहरादून भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने सारे इंतजाम का जायजा लिया.

जानिए कौन है आयुषी

बता दें कि चेतन मोहन आरजेडी से विधायक हैं. आयुषी की बात करें तो वह पेशे से डॉक्टर हैं और उनका घर छपरा के राघोपुर स्थित विदुपुर में है. आयुषी के माता-पिता भी पेशे से डॉक्टर हैं और पूरा परिवार पटना में रहता है.

इस बीच आनंद मोहन की रिहाई को लेकर पूरे देश में चर्चा का माहौल है. वहीं  राज्य सरकार की तरफ से इसको लेकर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. बेटे की सगाई के दिन पूर्व विधायक के लिए बड़ी खुशखबरी भी आई है. जिसे लेकर विपक्ष राज्य सरकार पर लगातार निशाना साधती नजर आ रही है. यूपी की पूर्व सीएम मायावती भी आनंद मोहन की रिहाई पर आपत्ति जता चुकी है.