logo-image

बिहार के 12 ठिकानों पर NIA की छापेमारी, PFI संगठन से जुड़े मामले में कार्रवाई

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी और दरभंगा से सामने आ रही है. जहां NIA की टीम ने फिर से छपेमारी की है. यह छापेमारी मोतिहारी जिले के चकिया अनुमंडल के कुंआवा गांव में की गई है.

Updated on: 25 Apr 2023, 09:47 AM

highlights

  • 12 ठिकानों पर NIA की चल रही है छापेमारी
  • PFI से जुड़े मामले को लेकर की गई कार्रवाई 
  • कार्रवाई में किसी की भी नहीं हुई है गिरफ्तारी 

Motihari:

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी और दरभंगा से सामने आ रही है. जहां  NIA की टीम ने फिर से छपेमारी की है. यह छापेमारी मोतिहारी जिले के चकिया अनुमंडल के कुंआवा गांव में की गई है. जहां आज अहले सुबह सज्जाद अंसारी के घर  NIA की टीम पहुंची और टीम द्वारा स्थानीय पुलिस के सहयोग से छपेमारी की गई है. बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई  PFI से जुड़े मामले को लेकर की गई है. वहीं, आपको बता दें कि बिहार के कुल 12 ठिकानों पर NIA की टीम छापेमारी कर रही है. 

किसी की भी नहीं हुए गिरफ्तारी 

आपके बता दें की पिछले दिनों NIA द्वारा गिरफ्तार किये गए इसी छेत्र के हरपुर किशुनी निवासी इरशाद के निशानदेही पर आज यह कार्रवाई की गई है. हांलाकि जिस सज्जाद के घर छापेमारी की गई है. वो पिछले 14 महीने से दुबई में नौकरी कर रहा है. इस छापेमारी में NIA की टीम को सज्जाद के घर से सज्जाद का आधार कार्ड, पैन कार्ड और कुछ कागजात मिले हैं. जिसे लेकर NIA की टीम लौट गई है. इस कार्रवाई में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें : जिस युवक का हो गया था दाह संस्कार वो निकला जिंदा, हरियाणा में प्रेमिका के साथ मिला

PFI संगठन से जुड़े मामले में चल रही छापेमारी

वहीं, NIA की टीम दरभंगा भी छापेमारी करने पहुंची. दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार स्थित डेंटिस्ट डॉक्टर सारिक रजा, तथा सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी मो. महबूब के घर NIA की टीम छापेमारी कर रही है. अहले सुबह लगभग चार बजे से ही एनआईए की टीम की कार्रवाई चल रही है. सूत्रों के अनुसार PFI संगठन से जुड़े मामले में छापेमारी चल रही है.