logo-image

Bihar Politics: आनंद मोहन ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा - देश को दो गुजराती मिलकर बेच रहे हैं

आनंद मोहन ने कहा कि दो गुजरती मिलकर देश को बेच रहे हैं और गुजरती ही इसे खरीद भी रहे हैं. बिना किसी का नाम लिया उन्होंने बीजेपी के बड़े नेताओं पर निशाना साधा है. उन्होंने केंद्र सरकार पर देश के इतिहास को बदलना का भी आरोप लगाया है.

Updated on: 02 Jun 2023, 08:57 AM

highlights

  • दो गुजरती मिलकर देश को बेच रहे हैं - आनंद मोहन
  • 'देश के इतिहास को बदलना चाहती है बीजेपी - आनंद मोहन
  • आनंद मोहन ने ओवैसी को भी बीजेपी का एजेंट बताया है

Supaul:

जेल से रिहाह होने के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन राजनीति में सक्रीय हो गए हैं. उन्होंने महारैली का भी आगाज किया है. नवंबर महीने में पटना के गांधी मैदान में ये रैली होने जा रही है. वहीं, अब पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दो गुजरती मिलकर देश को बेच रहे हैं और गुजरती ही इसे खरीद भी रहे हैं. बिना किसी का नाम लिया उन्होंने बीजेपी के बड़े नेताओं पर निशाना साधा है. उन्होंने केंद्र सरकार पर देश के इतिहास को बदलना का भी आरोप लगाया है. 

'दो गुजराती ही खरीददार भी हैं'

दरअसल, पूर्व सांसद आनंद मोहन सुपौल किशनपुर प्रखंड अंतर्गत सिसौनी में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां पूर्व सांसद ने बीजेपी और आरएसएस सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि दो गुजराती मिलकर देश को बेच रहे हैं और दो गुजराती ही खरीददार भी हैं. प्रधानमंत्री नेहरू पर जुबानी हमला करने वाले लोग यह भूल जाते हैं कि नेहरू ने ही देश में विभिन्न संस्थाओं का गठन किया, लेकिन ये लोग केवल बेचने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : राजगृह तपोवन तीर्थ रक्षार्थ पंडा समिति के प्रतिनिधिमंडल से CM नीतीश ने की मुलाकात

'देश के इतिहास को बदलना चाहती है बीजेपी' 

उन्होंने कहा कि वर्तमान की केंद्र सरकार देश के इतिहास को बदलना चाहती है. मुगलों का इतिहास मिटाने की कोशिश की जा रही है. जिन्होंने आजादी के पहली लड़ाई का शंखनाद किया था. वही माफी वीरों का जायगान किया जा रहा है. ये लोग केवल हिंदू मुसलमान के बीच मतभेद पैदा कर राजनीतिक लाभ लेना चाहते हैं. देश के विभाजन में भी इनके जैसों का ही हाथ है. उन्होंने ओवैसी को भी बीजेपी का एजेंट बताया है.