logo-image

Crime News: बिहार के चोरों का गजब कारनामा, सड़क निर्माण का सरिया ही ले भागे

मामला कटिहार से है. जहां चोर डीबीएल कंपनी की साइट से लगभग 8 टन सरिया चोरी कर लिया गया था. ये कंपनी जिले में सड़क निर्माण के साथ-साथ पुल निर्माण का काम कर रही है.

Updated on: 15 Sep 2023, 11:58 AM

highlights

  • लगभग 8 टन सरिया कर लिया गया चोरी 
  • एक व्यक्ति की हुई गिरफ्तारी 
  • अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी 

Katihar:

राज्य में अपराधियों का इस कदर बोलबाला है कि सरकारी संपत्ति को भी नहीं बख्शा जा रहा है. ताजा मामला कटिहार से है. जहां चोर डीबीएल कंपनी की साइट से लगभग 8 टन सरिया चोरी कर लिया गया था. ये कंपनी जिले में सड़क निर्माण के साथ-साथ पुल निर्माण का काम कर रही है. डीबीएल कंपनी ने थाने में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी से पूछ्ताछ की जा रही है.  

एक व्यक्ति की हुई गिरफ्तारी 

मनिहारी थाना मिर्जापुर बघार में डीबीएल कंपनी साइट से 7. 30 टन चोरी किए गए सरिया को मनिहारी पुलिस ने अपने जांच के दौरान बरामद कर लिया है. साथ ही चोरी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इस संबंध में मनिहारी डीएसपी मनोज कुमार ने कहा कि पिछले दिनों DBL कंपनी जो मनिहारी पूर्णिया फोरलेन कंपनी के साथ सड़क निर्माण के साथ-साथ मनिहारी साहिबगंज पुल निर्माण का भी कार्य कर रही है. उसके कंपनी के एक प्रतिनिधि द्वारा सरिया चोरी के मामले को लेकर अज्ञात पर मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद मनिहारी पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए इसकी छानबीन शुरू की. 

यह भी पढ़ें : Bihar Boat Sinks: 13 लोग अब भी लापता, देर रात तक अपनों के मिलने की आस में खड़े रहे लोग

अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी 

जहां कंपनी के द्वारा लगाई गई सीसीटीवी फुटेज को जब खंगाला गया तो उससे यह पता चला कि कल पांच व्यक्ति यहां आये थे और सरिया लेकर चले गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक व्यक्ति जो की मिर्जापुर के रहने वाला बताया जा रहा है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उससे गहन पूछताछ की गई है. पूछताछ में अन्य चार अपराधियों की पहचान की गई है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जारी है.

रिपोर्ट - ताजीम हुसैन