News Nation Logo
Banner

अजीत शर्मा बिहार में कांग्रेस विधायक दल के नए नेता बने

कांग्रेस ने भागलपुर से अपने विधायक अजीत शर्मा को विधायक दल का नया नेता चुना है और कुटुम्बा सीट से विधायक राजेश कुमार राम को विधानसभा में पार्टी का मुख्य सचेतक बनाया है.

Bhasha | Updated on: 13 Nov 2020, 11:40:44 PM
ajit

अजीत शर्मा बिहार में कांग्रेस विधायक दल के नए नेता बने (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

कांग्रेस ने भागलपुर से अपने विधायक अजीत शर्मा को विधायक दल का नया नेता चुना है और कुटुम्बा सीट से विधायक राजेश कुमार राम को विधानसभा में पार्टी का मुख्य सचेतक बनाया है. बिहार प्रदेश कांग्रेस समिति के मुख्यालय में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और वरिष्ठ नेता तथा हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की चयन समिति के प्रमुख अविनाश पांडे ने शुक्रवार को संयुक्त रूप से इस आशय की घोषणा की.ॉ

राज्य में पदाधिकारियों के चयन के लिए बैठक आज दोपहर से शुरू हुई और शाम तक चली. प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कासबा से विधायक अफाक आलम को विधायक दल का उपनेता और औरंगाबाद से विधायक आनंद शंकर सिंह को कोषाध्यक्ष बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें:BJP ने जारी की राज्य प्रभारियों की लिस्ट, राधामोहन सिंह यूपी प्रभारी नियुक्त

इसके अलावा खगड़िया से विधायक छत्रपति यादव और राजापाकड़ से विधायक प्रतिमा कुमारी दास को उप मुख्य सचेतक बनाया गया है. विज्ञप्ति के अनुसार, बघेल और पांडे के साथ चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख अखिलेश प्रसाद सिंह, एआईसीसी प्रभारी सचिव वीरेन्द्र राठौड़ और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकाब कादरी भी उपस्थित थे. उसमें कहा गया है कि सभी 19 नव-निर्वाचित विधायकों के विचार पूछे गए. 

First Published : 13 Nov 2020, 11:40:44 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो