logo-image

नई सरकार के गठन के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बुलाई बड़ी बैठक, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

आज शाम तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक होने जा रही है. 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर शाम 7 बजे से आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

Updated on: 23 Aug 2022, 02:00 PM

Patna:

बिहार में नई सरकार बनने के बाद से ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने हर एक कदम फुकफुक कर रख रहें हैं. हालांकि बीजेपी लगातार सरकार पर हमलावार है. ऐसे में तेजस्वी यादव आज पहली बार सरकार बनने के बाद आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक करेंगे. बता दें कि, नई सरकार के गठन के बाद 24 अगस्त को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया है और इसी सत्र के ठीक पहले आज शाम तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक होने जा रही है. 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर शाम 7 बजे से आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक को ना केवल विधानसभा सत्र बल्कि आरजेडी की सत्ता वापसी के नजरिए से भी बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 

बीजेपी लगातार ये कह रही है कि बिहार में जंगलराज की वापसी हो चुकी है. ऐसे में  तेजस्वी RJD की छवि को सुधारने में लगें हैं. तेजस्वी ने पहले अपने पार्टी के मंत्रियों के लिए नए नियम लागू किए जिसने सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने ये साफ कहा था कि कोई भी मंत्री गाड़ी नहीं खरीदेगा. साथ ही सभी नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं का सम्मान ये साफ दर्शा रहा है कि तेजस्वी पार्टी की छवि अच्छी बनाने में जुट गए हैं.

आज होने वाली आरजेडी विधानमंडल दल की बैठक में एक तरफ तेजस्वी यादव जहां विधानसभा सत्र के अंदर रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे तो वहीं, विधायकों और विधान पार्षदों को इस बात का एहसास भी कराएंगे कि पार्टी के लिए सत्ताधारी होना अहंकार का विषय ना बने. तेजस्वी विधायकों और विधान पार्षदों को बताएंगे कि कैसे जनता के साथ जुड़े रहना है. सरकार में आने के बाद उनकी जवाबदेही और जिम्मेदारी कैसे बढ़ गई है. जनता के बीच रहना उनसे संवाद कायम करना सत्ता के अहंकार से दूर रहना इन तमाम मंत्रों के साथ तेजस्वी आज संवाद करने वाले हैं.