News Nation Logo

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सदमे में था 10वीं का छात्र, फंदे से लटककर की खुदकुशी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी बिहार के नालंदा के 10वीं के छात्र ने खुदकुशी कर ली. चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी छात्र ने यह आत्‍मघाती कदम उठाया. परिजनों का कहना है कि छात्र सुशांत सिंह राजपूत का बड़ा फैन था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 16 Jun 2020, 03:05:20 PM
hanging

सुशांत की मौत के बाद सदमे में था 10वीं का छात्र, दे दी जान (Photo Credit: File Photo)

पटना:  

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) की मौत से दुखी बिहार के नालंदा के 10वीं के छात्र ने खुदकुशी कर ली. चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव निवासी छात्र ने यह आत्‍मघाती कदम उठाया. परिजनों का कहना है कि छात्र सुशांत सिंह राजपूत का बड़ा फैन था. सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद से वह गुमशुम रह रहा था. बार-बार वह अपने दोस्तों और परिजनों से यही सवाल करता था कि हमेशा मुस्कुराते रहने वाला व्यक्ति फांसी लगा सकता है क्या? क्या फांसी लगा लेने से कोई मर जाता है? इन्हीं चंद सवालों के बीच वह अकेला और तन्हा रह रहा था.

यह भी पढ़ें : 50 साल में पहली बार भारत-चीन के बीच हिंसक झड़प, तीन अफसरों के शहीद होने से बढ़ी तनातनी

मंगलवार सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे पर झूल गया. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया. दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनहोनी की आशंका दरवाजा तोड़ा गया. दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर जो दिखा, उससे हर कोई सन्‍न रह गया. छात्र फंदे से लटक रहा था.

यह भी पढ़ें : मई से ही भारत-चीन के बीच LAC पर चल रहा था विवाद, 17 प्‍वाइंट में जानें कब क्‍या हुआ

इसके बाद वहां चीख पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. थानाध्यक्ष रितुराज कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से छात्र डिप्रेशन में था. इसी कारण उसने फांसी लगाकर जान दे दी. उसके मोबाइल में सुशांत के फ़िल्मों से जुड़े कई वीडियो भी मिले हैं.

First Published : 16 Jun 2020, 03:05:20 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.