logo-image

डायन का आरोप लगाकर दबंगों ने की दलित महिला की निर्मम हत्या, दोनों आंखें भी निकाली!

अरवल जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्ही पट्टी मोहल्ले में डायन के आरोप में दबंगों द्वारा शांति देवी नाम की महिला की पहले तो जमकर पिटाई की जाती है, उसकी दोनों आंखें फोड़ी जाती है और अंत में उसकी मार-मारकर हत्या कर दी जाती है.

Updated on: 16 Jun 2023, 07:38 PM

highlights

  • दलित महिला की पीट-पीटकर हत्या
  • हत्या से पहले दबंगों ने निकाली दोनों आंखे
  • डायन होने का आरोप लगाकर की गई महिला की हत्या
  • सदर थाने में FIR दर्ज, आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं

Arwal:

अरवल में इसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक महिला की डायन बिसाही होने का आरोप लगाकर हत्या कर दी जाती है और फिर हत्या से पहले उसकी जमकर पिटाई की जाती है और दोनों आंखें भी निकाल ली जाती है. मिली जानकारी के मुताबिक, अरवल जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्ही पट्टी मोहल्ले में डायन के आरोप में दबंगों द्वारा शांति देवी नाम की महिला की पहले तो जमकर पिटाई की जाती है, उसकी दोनों आंखें फोड़ी जाती है और अंत में उसकी मार-मारकर हत्या कर दी जाती है. आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला को पहले अर्धनग्न करके उसकी पिटाई की गई और उसकी दोनों आंखें निकालकर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें-जीतन राम मांझी का बड़ा दावा-'जल्द BJP के साथ सरकार बनाएंगे CM नीतीश, तेजस्वी को दिखा रहे हैं लॉलीपॉप'

मिली जानकारी के अनुसार, महिला अकेली घर में रह रही थी उनके इकलौते पुत्र जमुनादास शादी समारोह में शामिल होने के लिए पटना गए थे. आरोप है कि महिला पर डायन का आरोप लगाकर उन्हें अर्धनग्न कर पिटाई किया गया और फिर उनकी दोनों आंखें भी फोड़ डाली. अकेली दलित महिला घर में तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद मृतक का बेटा घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें-CM Nitish ने मांझी को बताया BJP का जासूस, बोले-पार्टी विलय के लिए बोला था, अच्छा हुआ अलग हो गए

दूसरी तरफ, मृतक के पुत्र के बयान पर  शमशाद मैहरूम समेत कई दबंगों के खिलाफ सदर थाने में FIR दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी. समाचार प्रेषण तक पुलिस द्वारा मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था.

रिपोर्ट: सुनील कुमार