News Nation Logo

सुपौल में पति-पत्नी और बच्चों समेत परिवार के 5 लोगों ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. यहां रहने वाले पति-पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा एक ही कमरे में फंदे से लटके हुए मिले.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 13 Mar 2021, 08:54:08 AM
Supaul

पति-पत्नी और बच्चों समेत परिवार के 5 लोगों ने फांसी लगाकर की खुदकुशी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सुपौल राघोपुर थाना क्षेत्र का है मामला
  • पति-पत्नी ने तीन नाबालिग बच्चों के साथ लगाई फांसी
  • मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची 

पटना:

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मामला शुक्रवार देर रात का बताया जा रहा है. मामला राघोपुर थाना क्षेत्र के गद्दी वार्ड चार का है. यहां रहने वाले पति-पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा एक ही कमरे में फंदे से लटके हुए मिले. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी है. इस खुदकुशी को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं. एक ही परिवार के पांच लोगों की खुदकुशी के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. 

यह भी पढ़ेंः हाईकोर्ट ने पंचायत चुनाव की आरक्षण प्रक्रिया पर लगाई अंतरिम रोक

घटना के मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस का कहना है कि यह मामला खुदकुशी का है या इसके पीछे को और वजह है, यह जांच के बाद ही पता चलेगा. जानकारी मुताबिक राघोपुर पंचायत के गद्दी वार्ड 12 के मिश्री लाल साह (50) के घर गंध आने पर ग्रामीणों ने इनकी सूचना मुखिया मो तस्लीम को दी. इसके बाद मुखिया सहित अन्य लोग घर कर बाहर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर अंदर घुसे. घर के अंदर एक कमरा अंदर से बंद था. जब लोगों ने खिड़की से देखा तो उनके होश उड़ गए. कमरे में पांच लोगों के शव रस्सी से फंदे पर लटके हुए थे. 

यह भी पढ़ेंः बीजेपी नेता की याचिका पर पूजास्थल कानून पर केंद्र को नोटिस, विहिप ने जताई खुशी

मृतकों में मिश्री लाल साह उनकी पत्नी रेणु देवी 45 वर्ष, उनकी दो नाबालिग बेटी और एक बेटा शामिल है. घटना के बाद मौके पर एसपी मनोज कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सुशांत कुमार चंचल सहित डीएसपी रामानंद कौशल पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस प्रथमदृष्टया इसे सामूहिक आत्महत्या का मामला मान रही है. हालांकि अबतक कारणों का पता नहीं चल पाया है. फोरेंसिंक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचने वाली है. पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस के मुताबिक घटना खुदकुशी है या कुछ और ये जांच और फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Mar 2021, 08:34:38 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो