News Nation Logo

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला, कहा- जनता जानती है कौन फोटो खिंचाने आता है कौन सेवा

बीजेपी के राष्ट्रीय जनता पार्टी के जेपी नड्डा जेपी नड्डा ने कहा, यह चुनाव असम की संस्कृति की रक्षा, सुरक्षा और समृद्धि का चुनाव है. कांग्रेस को वोट देने का मतलब है अवसरवादी राजनीति को बढ़ावा देना.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Mar 2021, 03:51:26 PM
BJP National President JPNadda

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • जेपी नड्डा ने असम में एक जनसभा को संबोधित किया
  • जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला
  • इस साल बजट में 53 हजार करोड़ रुपये असम को दिए गए हैं

चराली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय जनता पार्टी के जेपी नड्डा ने असम में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे और यहां से सांसद रहे, लेकिन गैस पर रोयल्टी नहीं दे सके. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गैस पर रोयल्टी दी और 8,000 करोड़ रुपये आप तक पहुंचाने का काम किया. इस साल बजट में 53 हजार करोड़ रुपये असम को दिए गए हैं. 35 हजार करोड़ रुपये नैशनल हाइवे के लिए दिए गए हैं और 1 हजार करोड़ रुपये सिर्फ चाय बागानों और वहां रहने वालों के विकास के लिए दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें : डिप्टी CM दिनेश शर्मा का बयान, 'अयोध्या में बनेगी श्री राम यूनिवर्सिटी'

बीजेपी के राष्ट्रीय जनता पार्टी के जेपी नड्डा जेपी नड्डा ने कहा, यह चुनाव असम की संस्कृति की रक्षा, सुरक्षा और समृद्धि का चुनाव है. कांग्रेस को वोट देने का मतलब है अवसरवादी राजनीति को बढ़ावा देना, विकास को धता बताना और असम को अंधकार में धकेल देना. जेपी नड्डा ने कहा कि असम में बीजेपी सरकार के आने का बाद नामघरों को सुरक्षित करने का काम हुआ है. बीजेपी की सरकार ने 2.5 लाख रुपये हर नामघर के लिए दिए हैं. असम दर्शन के तरह करीब 9 हजार नामघरों का काम चल रहा है. ये संस्कृति के संरक्षण की दृष्टि से हो रहा है.

यह भी पढ़ें : लेटर बम : एनसीपी ने परमबीर सिंह पर 'झूठ' बोलने का आरोप लगाया

दरअसल, असम के चुनावी संग्राम में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पहुंचे. डिब्रूगढ़ की चुनावी सभा में जेपी नड्डा ने कहा कि चुनावी मौसम में यहां पर आकर कई लोग वादे कर रहे हैं, लेकिन असम की अस्मिता को बीजेपी ही सुरक्षित रख सकती है. जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने लंबे वक्त तक असम के साथ धोखा देने का काम किया है. कांग्रेस ने असम के साथ दोहरा चरित्र दिखाया. 

यह भी पढ़ें : रामदास अठावले ने गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

बीजेपी अध्यक्ष बोले कि पांच साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने असम को उसकी अस्मिता वापस लौटाने का काम किया. बोडो विवाद का मसला कई दशकों तक रुका रहा था, लेकिन हमारी सरकार ने उसे खत्म करने का काम किया. जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ अवसरवाद की राजनीति कर रही है, केरल में वो मुस्लिम लीग के साथ लड़ रही है तो वहीं असम में अजमल के साथ लड़ रही है. तरुण गोगोई ने भी बदरुद्दीन अजमल का विरोध किया था, लेकिन उनके बेटे आज उससे ही गले मिल रहे हैं.  

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Mar 2021, 03:40:28 PM

For all the Latest States News, Assam News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.