logo-image

Assam: गोलाघाट में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 12 लोगों की मौत, 25 घायल

Assam Road Accident: असम के गोलाघाट में बुधवार सुबह बस और ट्रक की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई. जबकि 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 03 Jan 2024, 09:11 AM

highlights

  • असम के गोलाघाट में दर्दनाक सड़क हादसा
  • बस-ट्रक की टक्कर में 12 लोगों की मौत, 25 घायल
  • आमने-सामने की टक्कर में बस के उड़े परखच्चे

नई दिल्ली:

Assam Road Accident: असम के गोलाघाट में बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, हादसा बुधवार सुबह करीब 5 बजे गोलाघाट के बलिजान इलाके में डेरागांव के पास हुआ. जहां एक ट्रक और बस की जबरदस्त टक्कर हुई. गोलाघाट के एसपी ने बताया कि हादसे में 12 लोंगों की मौत हुई है जबकि 25 लोग घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Earthquake: आधे घंटे में दो बार कांपी अफगानिस्तान की धरती, इतनी रही भूकंप की तीव्रता

बस के उड़े परखच्चे

हादसा इतना भयंकर था कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा एक्स पर साझा की गई एक वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि हादसे के बाद बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है. जिसे देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि बस में आगे बैठे ज्यादातर लोग जिंदा नहीं बचे होंगे या फिर गंभीर रूप से घायल हो गए होंगे.

बस में सवार थे 45 यात्री

बताया जा रहा है कि बस गोलाघाट से तिनसुकिया की ओर जा रही थी. बस में कुल 45 यात्री सवार थे. ये बस अभी राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर डेरगांव के पास पहुंची थी कि सुबह करीब पांच बजे सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. ट्रक में कोयला लदा हुआ था. दोनों वाहनों की आमने सामने की टक्कर होते हैं बस में चीख पुकार मच गई. शोर सुनकर आसपार मौजूद लोग मदद के लिए पहुंच गए.

ये भी पढ़ें: Weather Update: पहाड़ों से लेकर मैदानों तक सितम ढा रही ठंड, कई राज्यों में स्कूल बंद, देरी से चल रहीं ट्रेन

दोनों वाहनों के ड्राइवरों की मौत

हादसे में दोनों वाहनों (बस-ट्रक) के ड्राइवरों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायलों को डेरगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को जोरहाट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है. गोलाघाट के डिप्टी कमिश्नर पी उदय प्रवीण ने बताया कि, "एनएच के एक तरफ सड़क की मरम्मत चल रही थी, इसीलिए दोनों दिशाओं के वाहन डिवाइडर के दूसरी तरफ से गुजर रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी. जिसने बस को टक्कर मार दी.