logo-image

Accident: तमिलनाडु के कुड्डालोर में बड़ा सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

Tamil Nadu Road Accident: तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई  है. यहां वेपपुर के पास आज यानी मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है.

Updated on: 03 Jan 2023, 09:29 AM

New Delhi:

Tamil Nadu Road Accident: तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले ( Road Accident in Tamil Nadu ) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई  है. यहां वेपपुर के पास आज यानी मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. कुड्डालोर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में एक के बाद एक पांच वाहन आपस में टकराते चले गए. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ियां टकराने की आवाज आसपास के लोगों तक पहुंची. जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से गाड़ियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. 

यह खबर भी पढ़ें- E Shram Card धारकों को मिल रहा 1000 रुपया! जल्द चेक करें अपना अकाउंट

यह खबर भी पढ़ें- 2 मिनट में पानी गर्म कर देती है ये बाल्टी, कीमत इतनी कम कि गीजर को भूल जाएंगे आप

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसा 2 प्राइवेट बस, 2 लॉरी और 2 कारों को टकराने से हुआ है. मरने वालों में 2 महिला और 2 बच्चे भी बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस में इस संबंध में केस दर्ज कर लिया और आगे की जांच शुरू की है. वहीं, अभी तक हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि पुलिस ने पता लगाया है कि इनमें से एक वाहन चेन्नई के नंगनल्लूर का था. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मृतकों की पहचान कर ली जाएगी.