logo-image

Tamil Nadu: दुर्घटना में एक बस में जा घुसी दूसरी बस, वीडियो में कैद हादसे को देख हर कोई हैरान

Tamil Nadu: तमिलनाडु के कुड्डलोर जिले के मेलपट्टमपक्कम में दो निजी बसों की टक्कर में करीब 70 लोग घायल हुए हैं. घायलों को कुड्डलोर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

Updated on: 19 Jun 2023, 02:54 PM

New Delhi:

Tamil Nadu: तमिलनाडु के कुड्डलोर जिले दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां दो प्राइवेट बसों की आमने-सामने से हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है और करीब 70 लोग घायल हो गए हैं. यह घटना लपट्टमपक्कम के पास की बताई जा रही है. घटना की सूचना लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने क्रेन के माध्यम से बसों को हटाया और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. हालांकि हादसा कैसे हुई इसको कई ठोस वजह सामने नहीं आई है. हालांकि पुलिस इस मामले को बस चालक की लापरवाही मानकर चल रही है. 

VIral: हिंदू युवक के साथ बदसलूकी, पहले मनभर पीटा, फिर गले में पट्टा डाला और कुत्ते जैसे भौंकने के लिए कहा

PM Modi US Visit: क्यों पिछली यात्राओं से ज्यादा अहम है पीएम मोदी की ये अमेरिकी यात्रा, समझें

शुरुआती जांच में सामने आया है कि दो प्राइवेट बसें कुड्डालोर और पन्रुति के बीचचल रही थीं. तभी एक बस का अगला टायर फट गया, जिससे उसका नियंत्रण खो गया और विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मृतकों के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये और इलाज करा रहे लोगों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की.


वहीं, मध्य प्रदेश के मुरैना में हुई एक अन्य दुर्घटना में एक तेज रफ्तार निजी बस के पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई और 10 से अधिक घायल हो गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना जौरा और कैलारस कस्बों के बीच सिक्रोदा पुल के पास रविवार रात करीब नौ बजे हुई जब बस मुरैना से सबलगढ़ जा रही थी. जौरा थाना प्रभारी ओपी रावत ने बताया कि सड़क के एक मोड़ पर बस चालक ने पहियों पर नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वाहन एक गड्ढे में पलट गया. उन्होंने कहा कि दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने कहा कि 10 से अधिक अन्य घायल हो गए और कैलारस के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. अधिकारी ने कहा कि गंभीर रूप से घायल यात्रियों में से दो को आगे के इलाज के लिए मुरैना ले जाया गया।