logo-image

Tamil Nadu में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की गई जान, 7 पुलिसकर्मी निलंबित

Tamil Nadu : तमिलनाडु के दो जिलों में जहरीली शराब पीने से 3 महिलाओं सहित 10 लोगों की जान चली गई है. जहरीली शराब पीने से रविवार को विल्लुपुरम जिले में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि चेंगलपट्टू जिले में शुक्रवार को दो लोग और रविवार को एक दंपति ने दम तोड़ दिया.

Updated on: 15 May 2023, 07:56 AM

नई दिल्ली:

Tamil Nadu : तमिलनाडु के दो जिलों में जहरीली शराब पीने से 3 महिलाओं सहित 10 लोगों की जान चली गई है. जहरीली शराब पीने से रविवार को विल्लुपुरम जिले में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि चेंगलपट्टू जिले में शुक्रवार को दो लोग और रविवार को एक दंपति ने दम तोड़ दिया. सभी लोगों की मौत नकली शराब पीने से हुई है. इस मामले में दोनों जिलों के 3 इंस्पेक्टर और 4 सब इंस्पेक्टर निलंबित कर दिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें : Karnataka : कर्नाटक का कौन होगा अगला CM? रणदीप सुरजेवाला ने दिए ये संकेत

तमिलनाडु के IG उत्तरी क्षेत्र एन. कन्नन ने कहा कि विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जनपदों में नकली शराब की दो घटनाएं सामने आई हैं. विल्लुपुरम जिले में 6 लोगों को उल्टी, आंखों में जलन और चक्कर आने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 4 की उपचार के दौरान मौत हो गई है, जबकि दो लोगों का का इलाज जारी है. इस मामले में अमरन नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया और नकली शराब जब्त की गई है.

यह भी पढ़ें : Pakistan: इमरान खान का आरोप- बुशरा बीबी के खिलाफ ये साजिश रच रही पाक सेना

एन. कन्नन ने कहा कि चेंगलपट्टू जनपद के केस में पांच लोग अस्पताल में भर्ती थे. इनमें से 4 की इलाज के दौरान मौत हो गई है. चेंगलपट्टू की घटना के सिलसिले में आरोपी अम्मावसाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों ही घटनाओं में अभी भी कई आरोपी फरार चल रहे हैं, उनको पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है. दोनों ही केसों में उद्योगों में प्रयोग करने योग्य जहरीली शराब का इस्तेमाल किया गया है. जहरीरी शराब के मामले में अपना कार्य नहीं करने के चलते दोनों जिलों से 3 इंस्पेक्टर और 4 सब इंस्पेक्टर को निलंबित किया गया है.