logo-image

केरल कांग्रेस अध्यक्ष सुधाकरन ने विजयन को दी बहस की चुनौती

रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में, सुधाकरन ने कहा कि वह विजयन के खिलाफ अपना हमला तब तक जारी रखेंगे जब तक कि वह उन्हें राजनीतिक बहस में शामिल नहीं कर लेते.

Updated on: 20 Jun 2021, 06:52 PM

highlights

  • सांसद के. सुधाकरन ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को उनके साथ बहस करने की चुनौती दी है
  • 'कॉलेज के दिनों में पिनाराई विजयन को लात मारी थी और पिनाराई उन दिनों एक डरपोक व्यक्ति थे'
  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा, उन पर राजनीतिक हमला करना और बेनकाब करना जरूरी है

तिरुवनंतपुरम:

केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष और सांसद के. सुधाकरन ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को उनके साथ बहस करने की चुनौती दी है. केपीसीसी अध्यक्ष ने एक लोकप्रिय मलयालम साप्ताहिक के साथ साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में पिनाराई विजयन को लात मारी थी और पिनाराई उन दिनों एक डरपोक व्यक्ति थे. सुधाकरण को जवाब देते हुए, मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि केपीसीसी अध्यक्ष उन्हें परेशान करने के बारे में सपना देख रहे थे और उन दिनों कई लोगों का सपना था कि उन्हें शारीरिक रूप से डराया-धमकाया जाए, लेकिन उन तक नहीं पहुंच सके.

यह भी पढ़ें : खाकी फिर शर्मसार, थाना प्रभारी का मारपीट और गाली गलौच का ऑडियो वॉयरल

मुख्यमंत्री के खिलाफ हमला निजी है और मुख्यमंत्री माफिया किंग हैं

सुधाकरन ने जुबानी जंग जारी रखते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ हमला निजी है और मुख्यमंत्री माफिया किंग हैं. रविवार को एक फेसबुक पोस्ट में, सुधाकरन ने कहा कि वह विजयन के खिलाफ अपना हमला तब तक जारी रखेंगे जब तक कि वह उन्हें राजनीतिक बहस में शामिल नहीं कर लेते.

यह भी पढ़ें : ब्रह्मांड की उत्पत्ति समेत इन रहस्यों का खुलेगा राज? वैज्ञानिकों ने दिया यह संकेत

सुधाकरन ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि पिनाराई एक राजनीतिक अपराधी है
सुधाकरन ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि पिनाराई एक राजनीतिक अपराधी है और उससे इसी तरह से निपटा जाना चाहिए. सुधाकरन ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री एक तानाशाह हैं और उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वी.एस. अच्युतानंदन, एम.ए. बेबी और के.के. शैलजा का राजनीतिक जीवन बर्बाद कर दिया.

यह भी पढ़ें :EXCLUSIVE: चाचा पशुपति पारस ने भतीजे चिराग पासवान पर बोला हमला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा, उन पर राजनीतिक हमला करना और बेनकाब करना जरूरी है, नहीं तो तानाशाही की यह संस्कृति जारी रहेगी. उन्हें राजनीतिक बहस के लिए आने दीजिए, नहीं तो मैं इस जुबानी हमले को जारी रखूंगा.