News Nation Logo

खाकी फिर शर्मसार, थाना प्रभारी का मारपीट और गाली गलौच का ऑडियो वॉयरल

खाकी पर एक बार फिर लगा है दाग सोशल मीडिया में एक ऑडियो खूब वायरल हो रही है, इस ऑडियो में थाना प्रभारी और एक नेता की है. इस ऑडियो में थाना प्रभारी का नेता के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का ऑडियो है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 20 Jun 2021, 06:36:19 PM
jharkhand police

सांकेतिक चित्र (Photo Credit: फाइल)

रांची:

खाकी पर एक बार फिर लगा है दाग सोशल मीडिया में एक ऑडियो खूब वायरल हो रही है, इस ऑडियो में थाना प्रभारी और एक नेता की है. इस ऑडियो में थाना प्रभारी का नेता के साथ मारपीट और गाली गलौज करने का ऑडियो है. इस ऑडियो की जांच चलने की बात कही जा रही है. दरोगा का यह वायरल ऑडियो अब तूल पकड़ते जा रहा है आज जिला बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पुतला फूंका. वायरल हो रहे यह ऑडियो झारखंड के रामगढ़ जिले के भदानी नगर ओपी प्रभारी की बताई जा रही है. जिसमें ओपी प्रभारी सौरभ कुमार पर यह गंभीर आरोप लगा है कि उन्होंने बीजेपी नेता नीतीश ओझा के साथ न सिर्फ मार पीट किये है, बल्कि गंदी गंदी गालियां भी उन्होंने दी है. 

दरअसल यह पूरा मामला लपंगा पंचायत की मुखिया पूनम देवी की थाने में लिखित शिकायत देने पर यह कार्यवाही सामने आई है. मामला फेसबुक पर एक पोस्ट करने को लेकर है. जिसमे बीजेपी नेता नीतीश ओझा लपंगा पंचायत में पानी से जुड़ी एक समस्या टैंकर की बात पोस्ट की थी. नीतीश ओझा की  इस पोस्ट पर मुखिया के खिलाफ तरह तरह की आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट भी हुई . इसी मामले को लेकर मुखिया पूनम देवी ने थाने में लिखित शिकायत देकर कार्यवाही करने मांग की थी.

इस मामले में थाना प्रभारी सौरभ कुमार ने पूछताछ के लिये नीतीश ओझा औऱ कमेंट करने वाले एक युवक को थाने में बुलाया था, इसी दौरान इनसे मार पीट करने की बात बताई जा रही है. पीड़ित युवक नीतीश ओझा ने बताया कि भदानीनगर के थाना प्रभारी सौरभ कुमार मुझे और एक अन्य युवक को 14 जून को थाना में बुलाया गया था, थाना प्रभारी से हम पूछते रहे कि हमारा अपराध क्या है सर इतने में ही मुझे लाठियो से पीटने लगे औऱ गंदी गंदी गालियां देने लगे.

वहीं इस घटना को लेकर भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष इस मामले को लेकर रामगढ एसपी प्रभात कुमार को एक लिखित शिकायत देकर कार्यवाही करने की मांग किया है. एसपी ने इस पूरे मामले की जांच का करने का निर्देश एसडीपीओ पतरातू वीरेंद्र चौधरी को दिया है. इस मामले जब एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम इस मामले जांच कर रहे है जांच पूरी हो जाने पर  एसपी साहब को रिपोर्ट सौप देंगे. 

हालांकि इस मामले में थाना प्रभारी सौरभ कुमार से जब बात की गई तो उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने मुखिया पूनम देवी की शिकायत पर उन्हें पूछताछ के लिये जरूर थाने में बुलाया गया था, लेकिन यहां किसी तरह कोई मारपीट या गालियां नही दी गई थी. इस वायरल हो रहे ऑडियो के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसकी जांच चल रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Jun 2021, 06:32:20 PM

For all the Latest States News, Jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.