logo-image

वायरल हुई विराट की इंस्टा स्टोरी, ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में दे डाला जवाब

WTC FINAL मैच के दूसरे दिन Virat Kohli को खाना खाते देख फैंस भड़क उठे थे और फिर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. मगर, इसका जवाब विराट ने एकदम अलग अंदाज में दिया है.

Updated on: 09 Jun 2023, 09:22 PM

नई दिल्ली:

WTC 2023 FINAL : द ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेला जा रहा है. इस बीच भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली की इंस्टा स्टोरी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, जिसमें कोहली ट्रोलर्स पर निशाना साधते दिख रहे हैं. असल में, WTC FINAL मैच के दूसरे दिन Virat Kohli को खाना खाते देख फैंस भड़क उठे थे और फिर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. मगर, इसका जवाब Virat Kohli ने एकदम अलग अंदाज में दिया है.

Virat Kohli पर फूटा फैंस का गुस्सा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान Virat Kohli  को पहली पारी में मिचेल स्टार्क ने 14 के निजी स्कोर पर चलता कर दिया था. कोहली के जल्दी आउट होने से भारतीय पारी डगमगा गई. हालांकि, दूसरे दिन आुट होने के बाद विराट साथी खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में खाना खाते नजर आए. मगर, ये नजारा फैंस को अच्छा नहीं लगा और विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा कि विराट इतने बड़े मैच को सीरियस नहीं ले रहे हैं. 

विराट की इंस्टा स्टोरी ने दिया जवाब

Virat Kohli  ने तीसरे दिन के खेल के शुरू होने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में विराट ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. उन्होंने लिखा- दूसरों की राय के बंधन से खुद को आजाद करने के लिए आपको नापसंद किए जाने की क्षमता विकसित करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया ने WTC FINAL में की बॉल टेम्परिंग, फिर मिला विराट - पुजारा का विकेट !

दूसरी पारी में विराट से उम्मीद

विराट कोहली टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में से हैं, जो एक बार अगर क्रीज पर टिक गए, तो मैच पूरी तरह से भारत की ओर झुक जाता है. भले ही विराट पहली पारी में बड़ा स्कोर ना बना सके हो, लेकिन अब दूसरी पारी में विराट के बल्ले से बड़े स्कोर की उम्मीद रहेगी. बताते चलें, भारत ने पहली पारी में 296 रन बनाए हैं और पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया के पास 173 रनों की बढ़त मौजूद है.