WTC 2023 : भारत ही जीतेगा ट्रॉफी, कोहली का लेटेस्ट बयान सुन आपको भी हो जाएगा यकीन

WTC 2023 FINAL : चौथे दिन के अंत तक भारत का स्कोर 164/3 का रहा. Virat Kohli और अंजिक्य रहाणे क्रीज पर सेट हैं और बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं. इस जोड़ी ने भारत की खिताबी जीत की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
virat kohli wtc 2023 final virat kohli big statement before day 5

wtc 2023 final virat kohli big statement before day 5( Photo Credit : Social Media)

WTC 2023 FINAL : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल डे आज है. 5वें दिन भारतीय टीम 280 रन बनाकर ICC ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी. चौथे दिन के अंत तक भारत का स्कोर 164/3 का रहा. विराट कोहली और अंजिक्य रहाणे क्रीज पर सेट हैं और बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं. इस जोड़ी ने भारत की खिताबी जीत की उम्मीदों को जिंदा रखा है. इतना ही नहीं दिन के खत्म होने पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ ऐसा कहा, जिसे जानकर आपको भी काफी खुशी होगी. 

Advertisment

'मुझे खुद पर है गर्व'

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान Virat Kohli इस वक्त 44(6) रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. उन्होंने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर 71 रनों की पार्टनरशिप बना ली है, जिसने भारत को ट्रॉफी की उम्मीद दी है. अब विराट ने चौथे दिन के खत्म होने के बाद कहा, 

"सभी फॉर्मेट में मैं अपना बेस्ट दे रहा हूं. मैं बस वहां रहने का आनंद उठा रहा हूं. बस मेरे हाथ में बैट है और टीम के लिए काम कर रहा हूं. कुछ ऐसा जो पहले एमएस धोनी की कप्तानी में फिर अपनी कप्तानी में और अब रोहित की कप्तानी में खेलते हुए लंबे समय तक योगदान देने में मुझे गर्व महसूस हुआ. एक बैटर के रूप में मेरी जिम्मेदारी हमेशा एक जैसी ही रही है. खास बात तो ये है की मुझे इस खेल का आनंद लेने को मिल रहा है और मुझ पर ज्यादा दबाव नहीं है."

ये भी पढ़ें : WTC FINAL : 5वें दिन भारत की उम्मीदों पर पानी फेरेगी बारिश, देखें वेदर फॉरकास्ट

'मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं'

विराट कोहली इस वक्त भारतीय टीम की उम्मीद बनकर विकेट पर मौजूद हैं. 5वें दिन भारतीय खेमा पूर्व कप्तान से बड़ी पारी की उम्मीद करेगा. ये भी तय है की यदि विराट का बल्ला इसी तरह चलता है, तो भारतीय टीम आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर सकती है. कोहली ने आगे कहा, 

"मैं वास्तव में काफी एक्साइटेड हूं और अच्छा फील कर रहा हूं. मैं हर गेम में जब सुबह उठता हूं, तब ये सोचता हूं कि मैं वो खिलाड़ी बनने जा रहा हूं, जो मेरी टीम को जीत दिलाने वाला है. मैं टीम के लिए योगदान देने से खुश हूं. मैं चाहता हूं की मेरी टीम हमेशा कंफर्टेबल फील करे. और वो राहत की सांस ले सकें कि मैं मैदान पर हूं और टीम को जीत दिला सकता हूं. मुझे खुद पर गर्व है की मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां टीम मुझसे उम्मीद कर सकती हूं."

HIGHLIGHTS

  • 44 के स्कोर पर नाबाद हैं विराट
  • विराट-रहाणे के बीच हो चुकी है 71 रनों की पार्टनरशिप
  • भारत को जीतने के लिए चाहिए 280 रन
Advertisment

Source : Sports Desk

wtc 2023 final icc-test-championship WTC Final news ind-vs-aus india vs australia Virat Kohli Ajinkya Rahane Team India
Advertisment