logo-image

Virat Kohli एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं, कही ये बात

कल गुजरात के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी कर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं. इसी के साथ विराट कोहली ने इस साल होने वाले एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जीतने की इच्छा जताई है.

Updated on: 20 May 2022, 10:38 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) लय में नहीं दिखाई दिए थे, लेकिन कल गुजरात के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी कर फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं. इसी के साथ विराट कोहली ने इस साल होने वाले एशिया कप (Asia Cup) और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीतने की इच्छा जताई है. 

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kolhi) ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत कर कहा कि मैं भारत को एशिया कप (Asia Cup) और टी20 विश्व कप (T20 World Cup) जीताना चाहता हूं. उन्होंने आगे कहा कि आजकल हम जितना क्रिकेट खेलते हैं और पिछले 10-11 सालों में मैंने जितना क्रिकेट खेला है, उसके बारे में सोचना बहुत अच्छी बात है.

उन्होंने कहा कि ये एक बार संतुलन से बल्लेबाजी करन की बात है, जो आगे बढ़ने के लिए एक व्यक्ति के रूप में आपके लिए सही है और मैं निश्चित रूप से इसमें शामिल सभी लोगों के साथ चर्चा करूंगा. राहुल भाई, भारतीय टीम प्रबंधन, हर कोई जो इसमें शामिल हैं. अपने लिए और निश्चित रूप से टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्णय लूंगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: एमएस धोनी ने संन्यास को लेकर दिया ये संकेत, फैंस में खुशी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा. विराट कोहली इस सीजन में तीन बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. लेकिन उन्होंने कल गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. कल के मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 54 गेंदों का सामना करते हुए 73 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 2 छक्के देखने को मिले.