News Nation Logo

T20 World Cup: इस पूर्व ओपनर ने रोहित को दी सलाह, कहा-पंत से ओपनिंग कराओ

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 13 Sep 2022, 11:45:09 PM
Rishabh Pant Rohit Sharma

Rishabh Pant Rohit Sharma (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली :  

बीसीसीआई ने सोमवार को टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वाड का ऐलान किया. टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे और उपकप्तानी केएल राहुल करेंगे. टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वाड में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है. दोनों खिलाड़ी चोट की वजह से बाहर चल रहे थे. टी20 वर्ल्ड कप को लेकर क्रिकेट पंडित अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी अपनी राय दी है. आइए जानते हैं कि वसीम जाफर ने क्या कहा है. 

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को सलाह दी है कि ऋषभ पंत पर दांव खेलना चाहिए. वसीम जाफर का कहना यह है कि कप्तान रोहित शर्मा ऋषभ पंत को सलामी बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल करना चाहिए. उनका कहना है कि रोहित शर्मा का भी लिमिटेड ओवरों के मैच में रोहित शर्मा का करियर उस वक्त बदल गया, जब साल 2013 में एमएस धोनी ने उनको बतौर सलामी के तौर पर प्रमोट किया. 

वसीम जाफर ने ट्वीट कर कहा कि मुझे अब भी लगता है कि टी20 में हम बतौर ओपनर पंत का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देख सकते हैं. रोहित नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. एमएस ने 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी से पहले रोहित को लेकर दांव खेला था और बाकी इतिहास है. रोहित के लिए पंत को लेकर दांव खेलने का समय. केएल, पंत, विराट, रोहित, सूर्यकुमार यादव मेरे शीर्ष पांच में होंगे. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: वर्ल्ड कप के लिए इस दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी, इंडिया की टेंशन दूर!

आपको बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वाड में शामिल किया गया है. जबकि दिनेश कार्तिक भी विकेटकीपर बल्लेबाज को तौर पर स्क्वाड में शामिल हैं. ऐसे में अब देखना है कि कप्तान रोहित शर्मा इन दोनों खिलाड़ियों में से किसको प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे. 

First Published : 13 Sep 2022, 11:45:09 PM

For all the Latest Sports News, T20 World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.