logo-image

T20 World Cup: इन खिलाड़ियों के भरोसे रही टीम इंडिया, तो डुबेगी नैया!

आईपीएल 2022 में विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और ईशान किशन का बल्ला उम्मीद के अनुसार नहीं चल पाया है, ऐसे में अगर टीम इंडिया इन खिलाड़ियों पर भरोसा करती है, तो टीम मुश्किलों में फंस सकती है.

Updated on: 18 May 2022, 08:20 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग के मुकाबले अंतिम दौर में खेले जा रहे हैं. आईपीएल के बाद भारतीय टीम (Team India) एशिया कप (Asia Cup) खेलने श्रीलंका जाएगी इसके बाद अक्टूबर-नवंबर महीने में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेलने ऑस्ट्रेलिया (Australia) जाएगी. आईपीएल 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और ईशान किशन (Ishan Kishan) का बल्ला उम्मीद के अनुसार नहीं चल पाया है, ऐसे में अगर टीम इंडिया (Team India) इन खिलाड़ियों पर भरोसा करती है, तो टीम मुश्किलों में फंस सकती है. 

1 विराट कोहली (Virat Kohli): आईपीएल 2022 में विराट कोहली का बल्ला खामोश ही रहा है. आरसीबी की टीम को विराट कोहली से काफी उम्मीदें थी. लेकिन विराट कोहली टीम के उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं. आईपीएल 2022 में विराट कोहली अब तक 13 मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से महज 236 रन ही निकल पाया है. विराट कोहली का प्रदर्शन ऐसे ही बना रहा तो टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

2 ईशान किशन (Ishan Kishan): आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को बड़ी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया. लेकिन ईशान किशन टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं. आईपीएल 2022 में ईशान किशन अब तक 13 मुकाबले खेलें हैं. इस दौरान उनके बल्ले से महज 370 रन ही निकला है. बीसीसीआई अगर ईशान किशन का चयन एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में चयन करता है और उनके प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं होता है तो टीम मुश्किल में फंस सकती है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने जडेजा को बताया फेंकू, रोहित को लेकर ऐसी बात हो जाएंगे दंग

3 श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer): आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में केकेआर की टीम ने सबसे बड़ी बोली लगाकर श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया. इसके बाद केकेआर की टीम ने श्रेयस अय्यर को टीम की कमान भी सौंप दी. लेकिन केकेआर ने जिस उम्मीद के साथ श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया, अय्यर उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाए. आईपीएल के इस सीजन में श्रेयस अय्यर अब तक 13 मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से महज 351 रन ही निकल पाया है. ऐसे में श्रेयस अय्यर भी टीम इंडिया की मुश्किलें भी खड़ी कर सकती हैं.